RANIGANJ-JAMURIA

मामूली विवाद को केंद्र कर इलाका बना रणक्षेत्र, पथराव, कई घर छतिग्रस्त

बंगाल मिरर, सोनू, जामुड़िया: दो परिवार के बीच मंगलवार को जमुरिया के बेनाली गांव मे मकानों के प्लास्टर और खिड़कियों के रख-रखाव को लेकर हुए विवाद विवाद के कारण इलाका रणक्षेत्र बन गया। इस दौरान जमकर पत्थरबाजी हुयी जिसमे कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए। वही दोनों ओर से एक दूसरे पर पथराव का आरोप प्रत्यारोप लगाया जा रहा है मौके पर भारी पुलिस बल ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया।

इस संदर्भ मे सैयद सिराज ने कहा कि सैयद अक्का और सैयद अलकास ने घर बनाते समय उन पर खिड़कियां लगा दीं। इसका उन्होंने विरोध किया। वे कुछ दिन पहले बिना उनकी बातों पर ध्यान दिए कोर्ट चले गए। और कोर्ट ने मकान निर्माण पर धारा 144 के तहत रोक लगाने का आदेश दिया. अदालत की अवज्ञा करते हुए उन्होंने निर्माण कार्य फिर से शुरू कर दिया। इसका विरोध करते हुए आज सुबह से ही बाहरी गुंडो ने उन पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. उनका पूरा घर तबाह हो गया। सैयद सिराज ने उनको जान से मारने की धमकी दीए जाने की बात भी कही। वहीं निलुफा खातून ने अपने परिवार पर लगे आरोपों से इनकार किया है.

उन्होंने कहा कि अलाउद्दीन का परिवार गैर कानूनी जगह होने के बावजूद घर के निर्माण में बाधा डाल रहा है। विरोध करने की धमकी दी जा रही है। उन पर ईंटों की बरसात की गई । पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है

Leave a Reply