ASANSOL

कैजुअल सफाई कर्मियों को किया जायेगा नियुक्त : अभिजीत घटक

बंगाल मिरर, आसनसोल : : आसनसोल नगर निगम में शनिवार को चेयरपर्सन अमरनाथ चटर्जी के अध्यक्षता में विकास कार्यों तथा नागरिक सुविधाओं की बेहतर बनाने के लिए बैठक की गई। इस दौरान निगमायुक्त नितिन सिंघानिया  बोर्ड सदस्य अभिजीत घटक, अधीक्षण अभियंता सुकोमल मंडल, वित्त अधिकारी सुकांत दत्ता मौजूद थे। 

बैठक के बाद निगमायुक्त नितिन सिंघानिया ने कहा कि बैठक में शहर में चल रहे विकास कार्यों की स्थिति की समीक्षा की गई। वहीं नागरिक सुविधाओं को बेहतर बनाने पर जोर दिया गया। इसके लिए कार्ययोजना तैयार किया गया है। प्राथमिकता के आधार पर कार्य करने का निर्देश विभिन्न विभागों को दिए जाएंगे। सैनिटेशन व्यवस्था को और बेहतर करने को कहा गया। हाउसिंग फार आल के तहत जो आवास लंबित पड़े हैं, उन्हें राशि का आवंटन किया जाएगा। ताकि जल्द से जल्द घरों का निर्माण कार्य पूरा किया जा सके। 

वहीं बोर्ड सदस्य अभिजीत घटक ने कहा कि जामुड़िया एवं कुल्टी में जलापूर्ति पर जोर दिया गया। सफाई व्यवस्था बेहतर करने के लिए कूड़ेदान वितरित कर घर-घर कूड़ा उठाने की व्यवस्था को और सुदृढ़ किया जायेगा. सफाई व्यवस्था बेहतर करने के लिए कैजुअल रूप में सफाई कर्मियों को नियुक्त किया जायेगा.

Leave a Reply