KULTI-BARAKAR

टीएमसी अल्पसंख्यक मोर्चा का आरोप भाजपा नेता इलाके में फैला रहे सांप्रदायिकता

बंगाल मिरर, सांकतोड़िया :  कुल्टी विधानसभा के सांकतोड़िया में ईसीएल के जमीन को लेकर साकतोड़िया में हुयी हंगामा पर टीएमसी अल्पसंख्यक मोर्चा ने किया संवाददाता सम्मेलन का आयोजन इसे लेकर अल्पसंख्यक समाज के लोगों में रोष ब्याप्त है।इस मामले को लेकर तृणमूल कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से सोमवार को साकतोड़िया में प्रेस मीट किया गया।
जिसमें बाबर ने कहा कि यदि ईसीएल की जमीन पर किसी ने कब्जा किया है और इस सबंध में किसी को आपत्ति है तो उसे ईसीएल प्रबंधन एवं पुलिस से शिकायत करना चाहिये।उन्होंने कहा कि भाजपा नेता बप्पा आचार्य पर सांप्रदायिकता फैलाने की प्रयास करते है।जिसे कभी सफल नहीं होने दिया जायेगा।


अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अमजद आंसारी ने कहा कि जो लोग ईसीएल के जमीन हड़पने का आरोप लगा रहे है।वह स्वयं ईसीएल के क्वाटर पर कब्जा जमाये बैठे है।साकतोड़िया में मची हंगामा के बाद टीएमसी का कोई नेता समस्या का समाधान करने नंही पहुँचा।उन्होंने कहा कि पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष विमान आचार्य ने भरोसा दिया था कि इस समस्या का समाधान किया जायेगा।लेकिन अभी तक कोई पहल नही किया गया।यदि इस तरह का गुंडागर्दी की गयी तो इसका जबाव जनता अवश्य देगी।


गौरतलब है कि बीते रविवार को साकतोड़िया में ईसीएल के जमीन पर कब्जा करने को लेकर टीएमसी के दो गुट भिड़ गये थे। बाद में भाजपा नेता अभिजीत आचार्य  टीएमसी ब्लाक अध्यक्ष विमान आचार्या के पुत्र चंदन आचार्य के समर्थनन में उतर आये। ।बाद में बप्पा आचार्य के समर्थकों ने ईसीएल के जमीन पर रखी एक गुमटी को उठाकर फेंक दिया।

Leave a Reply