ASANSOL

AMC चेयरपर्सन एवं दो वाइस चेयरपर्सन समेत नये बोर्ड ने संभाला कार्यभार, 4 गये 3 आये

बंगाल मिरर, आसनसोल  :  आसनसोल नगर निगम AMC के पुनर्गठित बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स  ने कार्यभार ग्रहण किया गया। अमरनाथ चटर्जी प्रशासनिक बोर्ड के अध्यक्ष या चेयरपर्स फिर से बनाये गये। वहीं पहली बार दो वाइस चेयरपर्सन  बनवारी लाल भालोटिया कॉलेज के प्राचार्य डॉ अमिताभ बसु एवं पूर्व पार्षद मानस दास बनाये गये  । वहीं सदस्यों में सामाजिक कार्यकर्ता चंद्रशेखर कुंडू, श्याम सोरेन, मीर हासिम, दिव्येंदु भगत हैं। चेयरपर्सन अमरनाथ चटर्जी ने कहा कि फिर से बोर्ड बना है। तीन नये सदस्य आये है। सभी का अपना अनुभव है। सभी मिलकर आसनसोल के विकास के लिए काम करेंगे।  

बीबी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ अमिताभ बसु ने कहा कि आसनसोल  शहर बहुत पुराना है और योजना के अनुसार विकसित नहीं हुआ है। बाजारों और फुटपाथ की दुकानों के बारे में उनकी बात यहां के कई युवा विभिन्न व्यवसायों में शामिल हैं और जीवन यापन करते हैं। इसलिए हमें उनके पक्ष के बारे में सोचना होगा।  यह पूछे जाने पर कि वह एक ओर कॉलेज के प्राचार्य की जिम्मेदारियों और दूसरी ओर शासी निकाय के उपाध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण पदों की जिम्मेदारियों को कैसे संतुलित करेंगे,

उन्होंने कहा कि वह प्रत्येक वार्ड की देखभाल के लिए जनता के संपर्क में रहेंगे। तकनीक के वर्तमान युग में उसे तकनीक की मदद लेनी चाहिए और प्रत्येक वार्ड को समान महत्व से देखना चाहिए। शिक्षक सह सामाजिक कार्यकर्ता चंद्रशेखर कुंडू ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आभारी हूं यह दायित्व दिया है, मैं सभी काम पूरे समर्पण के साथ करता हूं, नये दायित्व से काम की जिम्मेदारी बहुत बढ़ गई है.

काला कौशिक समेत 3 की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा ने घेरा थाना

वी. शिवदासन दासू को WBTSTA ने किया सम्मानित, कहा ननि चुनाव में शिक्षकों की होगी अहम भूमिका

Leave a Reply