ASANSOL

रेलपार से 22 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद, 3 महिला समेत 4 दबोचे गये

बंगाल मिरर, एस सिंह(क्राइम रिपोर्टर) , आसनसोल : आसनसोल के रेलपार बाबू तालाब इलाके में छापेमारी कर पुलिस ने प्रतिबंधित नशीले पदार्थों का कारोबार करने के आरोप में एक ही परिवार के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने रेलपार बाबू तालाब के बाबूजान के घर में छापेमारी की। जहां से पुलिस ने बाबूजान समेत उसकी दो बहू और बेटी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि बाबूजान का दामाद, बेटा और बेटी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहे। पुलिस ने उनके घर की तलाशी ली। इस दौरान उनके घर से लगभग 22  ग्राम ब्राउन शुगर बरामद होने की खबर है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के तरफ से मादक पदार्थों का कारोबार करने वालों की लगातार धर पकड़ की जा रही है। इससे पहले भी पुलिस ने गांजा, अफीम, हेरोइन और चरस का कारोबार करने वाले कई लोगों को अपनी गिरफ्त में लिया था। पुलिस को शिकायत मिली थी कि रेलपार बबुआ तालाब इलाके का रहने वाला बाबूजान और उसके परिवार के सदस्य काफी समय से चोरी-छिपे ड्रग्स की बिक्री कर रहे थे। पुलिस काफी दिनों से उनके तलाश में लगी थी। आखिरकार पुलिस ने जाल बिछाया और बाबूजान एवं उसके परिवार के सदस्यों को धर दबोचा। पुलिस की छापेमारी को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया और काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा।

जिस इलाके में बाबूजान का घर है वह काफी संकीर्ण इलाका है और तंग गलियां है। इसी का फायदा उठाकर उसके परिवार के बाकी सदस्य फरार होने में कामयाब रहे। बहरहाल ब्राउन शुगर बेचने के आरोप में गिरफ्तार किए गए बाबू जान एवं उसके परिवार के सदस्यों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि हेरोइन की सप्लाई कहां-कहां होती थी और इस गोरखधंधे में कितने लोग शामिल थे।


बांगी, काला कौशिक गये जेल, रंगदारी वसूली या स्क्रैप कनेक्शन !
 


लच्छीपुर अंतर्राष्ट्रीय अपराध का अड्डा बन गया था, विदेशों से भी लाई जाती थी लड़कियां

Leave a Reply