RANIGANJ-JAMURIA

रानीगंज क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन ने मेधावी विद्यार्थियों का किया सम्मान

बंगाल मिरर, दलजीत सिंह, रानीगंज : रानीगंज क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन के तत्वधान में माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक की परीक्षा में बेहतर अंक पाने वाले विद्यार्थियों का सम्मान समारोह का आयोजन गुरुवार की देर शाम को जायका में आयोजित हुआ मुख्य अतिथि रानीगंज के विधायक तापस बनर्जी ने विद्यार्थियों को मोमेंटो प्रदान कर पुरस्कृत किया ।

एडीडीए चेयरमैन तापस बनर्जी ने कहा कि अच्छे विद्यार्थी के साथ साथ अच्छे स्वभाव का इंसान भी होना जरूरी है सामाजिक होना अति आवश्यक है तभी जीवन धन्य होगा एवं लोगों के दिल में ऐसे व्यक्ति की इज्जत होगी उन्होंने कहा कि माता-पिता का संस्कार से ही बच्चे सीखते हैं इसलिए बचपन से ही बच्चों के सामने कोई ऐसा कार्य ना करें जिसका कुप्रभाव बच्चों के ऊपर पड़े हमेशा सकारात्मक भूमिका निभाने का प्रयास करें ताकि बच्चे भी सकारात्मक सोच वाले इंसान बने।

विशिष्ट अतिथि रानीगंज पुलिस के आईसी अजय मंडल ने कहा कि अच्छे विद्यार्थी होने के साथ-साथ व्यवहार कुशलता भी लोगों से करें क्योंकि व्यवहार कुशलता से ही आगे का भविष्य और उज्जवल बन सकता है। संस्था की तरफ से सचिव संजय खेतान , विकास सतनालिका, बाबूलाल सोमानी, ने संस्था द्वारा की जा रही गतिविधियों की जानकारी प्रस्तुत की। विशिष्ट अतिथि रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष प्रदीप बाजोरिया, फेडरेशन ऑफ साउथ बंगाल चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रमुख पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद खेतान ने संस्था द्वारा गतिविधियों की प्रशंसा व्यक्त की। क्लॉथ मर्चेंट संस्था के परिवार के बच्चों को माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक की परीक्षा में बेहतर अंक लाने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया।

क्लॉथ मर्चेंट की तरफ से गोपी मोर, बलाई सिन्हा, सलील सिन्हा ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी रोहित खेतान ,अरुण भारतीया, अजीत कयाल, सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply