Bihar-Up-JharkhandNational

Tejas में यात्रियों के बीच अंडरवियर पहने विधायक, तस्वीर हुई वायरल, तब दी सफाई

बंगाल मिरर, रेल संवाददाता : केवल सैंडो गंजी और अंडरवियर पहनें वीआईएपी ट्रेन में  एक यात्री लोगों के बीच में चल रहा है. अन्य यात्रियों ने उनके कपड़ों के प्रति आपत्ति भी जताई। यह कारनामा करनेवाले जदयू विधायक गोपाल मंडल बताये जाते है. है. अंडरवियर पहने विधायक की तस्वीर  सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.
भागलपुर के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल गुरुवार को पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में दिल्ली जा रहे थे. ट्रेन छूटने के कुछ देर बाद ही यात्रियों ने विधायक को बनियान और चड्ढी पहनकर घूमते देखा। इस दृश्य को देखकर यात्री स्वाभाविक रूप से असहज हो जाते हैं।

एक यात्री ने विधायक से अच्छे कपड़े पहनने को कहा तो वह गाली-गलौज करने लगे और यात्रियों के साथ भी अभद्र व्यवहार करने लगा. धीरे-धीरे झगड़ा और बढ़ जाता है। इसके बाद आरपीएफ की टीम ने जाकर स्थिति को नियंत्रित किया।
पूर्व-मध्य रेलवे के सीपीआरओ ने कहा, “कई यात्रियों से विधायक की पोशाक और उपयोग के बारे में शिकायतें मिली थीं। इसी आरोप के आधार पर आरपीएफ और टीटीई को भेजा गया। वे दोनों पक्षों से बात कर समस्या का समाधान करते हैं।”
इस बीच पूरी घटना के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बिहार के विधायक ने अपने व्यवहार पर सफाई देते हुए कहा, ”मेरा पेट खराब था और मैं बार-बार शौचालय जा रहा था. तस्वीर उसी समय ली गई थी। मैं पूरी सच्चाई बता रहा हूं।”

आरपीएपी के मुताबिक तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच की 13, 14 और 15 सीटों पर गोपाल मंडल के नाम पर बुकिंग हुई थी. वहीं 22 और 23 सीटों पर प्रह्लाद पासवान नाम का शख्स अपने परिवार के साथ घूमने जा रहा था. दोनों पटना से दिल्ली जा रहे थे। लेकिन ट्रेन छूटने के कुछ देर बाद ही गोपाल नगर के विधायक ट्रेन में सबके सामने कपड़े उतारने लगे. उसे शौचालय जाकर कपड़े बदलने के लिए कहा गया, लेकिन वह नहीं माने।
कुछ ही देर बाद वह बनियान और चड्ढी में घूमते नजर आए। इस बार प्रहलाद पासवान के साथ-साथ बाकी यात्रियों ने भी अपना असंतोष जाहिर करना शुरू कर दिया. इस पर विधायक भड़क गए। वह युवक को गाली देने लगे। जब बाकी यात्रियों ने उसके व्यवहार का विरोध किया, तो वह उनसे बहस करने लगा। इसके बाद आरपीएफ को सूचना दी गई।
आरपीएफ के जवान दिलदारनगर पार करते हुए आए। दोनों पक्षों को शांत कराने का प्रयास किया।  विधायक के व्यवहार पर जदयू भी शर्मिंदा है। हालांकि पार्टी ने अभी इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है।

Leave a Reply