BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJANKULTI-BARAKAR

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कुल्टी में डकैती की योजना की विफल, रूपनारायणपुर में चोरी सामान भारी मात्रा में बरामद

बंगाल मिरर, एस सिंह(क्राइम रिपोर्टर), आसनसोल : आससनोल-दुर्गापुर पुलिस के कुल्टी थाना के डिसरगढ़ फाड़ी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डकैती की योजना को विफल कर दिया। पुलिस ने छह आरोपियों को दबोचा। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान आशीष बाउरी, मोहन हांड़ी, देवजीत दास, श्यामल केवड़ा, धनंजय धीवर और सुधन केवड़ा के रूप में हुई है. सभी डिसरगढ़ क्षेत्र के रहने वाले हैं.

वहीं सालानपुर थाना क्षेत्र के रूपनारायणपुर इलाके में कई दिनों से चोरी चल रही थी हालांकि कुछ दिन पहले दो बदमाशों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार कर रूपनारायणपुर पुलिस को फिर से बड़ी सफलता हाथ लगी है.  बंद घर का ताला तोड़कर घर के जेवर, लैपटॉप, पानी पंप समेत विभिन्न सामान की चोरी शिकायतें आ रही थी जिसके चलते सालनपुर थाना के रूपनारायणपुर चौकी के प्रभारी राहुलदेव मंडल समेत सभी पुलिस टीम के साथ विशेष टीम गठित की गयी. अंतत: चोरों का एक गिरोह सामने आया। 

रूपनारायणपुर पुलिस सूत्रों ने बताया कि विशेष टीम गठित कर रूपनारायणपुर जेमरी समेत अलग-अलग जगहों से सुमन दत्त, मिलन नाग और शेख जशीम समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।  उनके पास से तीन मोटरसाइकिल, दो साइकिल, एक लैपटॉप, पंद्रह एंड्रायड मोबाइल, दो तुलु पंप, दो बैटरी, दो सोने की बाली, एक चांदी का गणेश, एक इंडैक्सन, एक सीलिंग फैन समेत कई कीमती सामान बरामद किया गया है. पुलिस जांचकर्ताओं ने बचाया था। 

तीनों को 05 सितंबर  को गिरफ्तार किया गया और आसनसेल अदालत में ले जाया गया और रूपनारायणपुर पुलिस द्वारा पांच दिनों के लिए पुलिस हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की और उनके पास से चोरी का सामान बरामद किया। जेमारी और आसपास के क्षेत्र को बेच दिया गया था बहुत कम कीमत। उनमें से तीन को अदालत में धारा 205/21 U / S 379/451 IPC के तहत आरोपित किया गया है। उन्हें पांच दिनों के लिए रिमांड पर लिया गया है।

Leave a Reply