NationalPoliticsWest Bengal

तृणमूल सुप्रीमो को लेकर विवादित बयान देने वाले BJP नेता को UP गिरफ्तार करने गई बंगाल पुलिस के साथ मारपीट

बंगाल मिरर, विशेष संवाददाता: तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान देने वाले BJP नेता को UP गिरफ्तार करने गई बंगाल पुलिस के साथ मारपीट की गई है इस घटना से तनाव फैल गया।

बंगाल पुलिस के साथ मारपीट

ममता बनर्जी का सिर कलम करने पर 11 लाख रुपये इनाम देने का बयान देने वाले भाजपा नेता को गिरफ्तार करने पहुंची बंगाल पुलिस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। अलीगढ़ आई पुलिस टीम को शुक्रवार शाम कथित भाजपा समर्थकों ने कमरा बंद कर पिटाई की। सूचना पर भाजपा सांसद-विधायक और समर्थक मौके पर पहुंच गए। सांसद-विधायक भी स्थानीय पुलिस की तरफ से पहुंचे सीओ से भिड़ गए। बाद में स्थानीय पुलिस बंगाल पुलिस टीम को समर्थकों से बचाते हुए थाने ले गई। घटना को लेकर भाजपा समर्थकों ने काफी देर तक हंगामा किया।

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष योगेश वाष्र्णेय ने 2017 में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर कलम करने पर 11 लाख रुपये इनाम देने का बयान दिया था। मामले में योगेश के खिलाफ कोलकाता में तीन मुकदमे दर्ज किये गये थे। योगेश की गिरफ्तारी को पुलिस टीम पूर्व में कई बार अलीगढ़ आ चुकी है। लेकिन योगेश एक बार भी पुलिस गिरफ्त में नहीं आया।

Leave a Reply