ASANSOL

बाबुल जा सकते हैं रास, आसनसोल में उपचुनाव होने पर इनमें हो सकती है टक्कर

बंगाल मिरर, आसनसोल ः आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो ( Babul Supriyo ) के भाजपा छोड़कर तृणमूल में शामिल होने के बाद आसनसोल समेत पुरे बंगाल में राजनितिक सरगर्मी बढ़ गई है। साथ ही तरह-तरह के क्यास लगाये जा रहे है। सूत्रों की मानें तो तृणमूल कांग्रेस के तरफ से बाबुल सुप्रियो को राज्यसभा भेजा जा सकता है, क्योंकि तृणमूल की राज्यसभा सांसद अर्पिता घोष के अचानक इस्तीफे के बाद उनके स्थान पर किसे राज्यसभा के लिए मनोनीत किया जाएगा, इसपर सबकी नजरें टिकी है।

Saayoni Ghosh (File photo)

भाजपा छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो ने साफ कहा है कि वह सांसद पद से भी इस्तीफा देंगे। ऐसी स्थिति में आसनसोल लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव होंगे। उप चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के तरफ से उम्मीदवार कौन होगा इस पर भी चर्चा शुरू हो गई है। पार्टी सूत्रों के अनुसार उपचुनाव में सायोनी घोष ( Saayoni Ghosh ) को उम्मीदवार बनाए जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

Asansol News)
jitendra Tiwari(File photo)

वही तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए आसनसोल के पूर्व मेयर सह पांडेश्वर के पूर्व विधायक जितेन्द्र तिवारी ( Jitendra Tiwari ) की भाजपा में अहमियत बढती दिख रही है। चूँकि तृणमूल में रहते हुए जितेन्द्र तिवारी ने काफी विकास के कार्य किया और आसनसोल संसदीय क्षेत्र में काफी लोकप्रिय भी रहे है। सूत्रों की माने तो बाबुल सुप्रियो के आसनसोल सांसद पद छोड़ने के बाद यह स्थान रिक्त हो जायेगा, जहाँ उपचुनाव किये जायेगे, जिसमे भाजपा की उम्मीदवारी जितेन्द्र तिवारी को मिलने की संभावना जताई जा रही है। 

BJP के साथ फिर हुआ खेला आसनसोल के सांसद बाबुल हुए तृणमूल के

पंजाब CM Captain अमरिंदर सिंह का इस्तीफा 

Leave a Reply