RANIGANJ-JAMURIA

Raniganj ब्लॉक  के हेल्थ कर्मियों को कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित किया

बंगाल मिरर,  रानीगंज : Raniganj ब्लॉक प्रायमरी हेल्थ के कर्मियों को कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित किया गया। चेंबर ऑफ कॉमर्स के तत्वधान में ब्लॉक प्रायमरी हेल्थ के चिकित्सकों एवं कर्मियों को कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित किया गया। चेंबर के अध्यक्ष प्रदीप बाजोरिया ने कहा कि वैश्विक महामारी के इस दौर में 24 घंटे अपनी जान की परवाह किए बगैर लोगों को चिकित्सा प्रदान करना वैक्सीन प्रदान करना एवं कोरोना जांच मैं अभूतपूर्व भूमिका इन्होंने निभाई है। इसके लिए चेंबर ऑफ कॉमर्स की तरफ से हम ब्लॉक प्रायमरी हेल्थ के सभी चिकित्सकों एवं कर्मियों के प्रति आभार प्रकट करते हैं एवं हमेशा उनके आभारी रहेंगे

। चेंबर के पदाधिकारी रोहित खेतान ने कहा कि ब्लॉक प्रायमरी हेल्थ के चिकित्सकों एवं कर्मियों को सम्मानित करके हम गर्व महसूस कर रहे हैं 1 दिन भी किसी कर्मी को छुट्टी नहीं मिली है लोगों को चिकित्सा सेवा देने में अभूतपूर्व योगदान इनका है। प्राइमरी हेल्थ सेंटर के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर मनोज शर्मा, डॉ अलका , डॉक्टर कन्हैयालाल केसरी, डॉक्टर कोमल केसरी, डॉक्टर घोषाल, एवं ब्लॉक प्रायमरी हेल्थ के सभी कर्मियों को कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित किया गया।

सचिव अरुण भरतिया ने कहा कि ब्लॉक प्रायमरी हेल्थ के महिला चिकित्सक अलका तिरके ने प्रतिदिन कोलकाता से रानीगंज आकर लोगों को चिकित्सा सेवा दी है। उनके जज्बे को हम लोग सलाम करते हैं। चेंबर की तरफ से मनोज केसरी, सुधीर अग्रवाल, सौपु कर, शरत कनोडिया, आदित्य केजरीवाल, के द्वारा चिकित्सकों को उत्तरी पहनाकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply