ASANSOL

उत्तराखंड हादसे में मृत 5 पर्यटकों के शव आज लाये जायेंगे

बंगाल मिरर, आसनसोल : उत्तराखंड हादसे में Asansol-Durgapur के मृत 5 पर्यटकों के शव आज लाये जायेंगे । उत्तराखंड में शिल्पांचल के विभिन्न हिस्सों भ्रमण के लिए गये पर्यटकों के एक समूह हादसे का शिकार हो गया था. इसमें पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में रानीगंज के दो, दुर्गापुर के दो तथा आसनसोल की एक महिला थी.  रानीगंज के सीटू नेता किशोर घटक (59) और टीडीबी कालेज की चंदना खां भट्टाचार्या, आसनसोल के मोहिशीली की श्रावणी चक्रवर्ती (59) दुर्गापुर के 3-सुब्रतो भट्टाचार्य (61)  और उनकी पत्नी रूमा ट्टाचार्य (54) दुर्गापुर की थी

5 पर्यटकों की मौत
File photo

आज पांचों फ्लाइट से कोलकाता पहुंचेंगे। कोलकाता से सड़क मार्ग द्वारा शवों को उनके आवास तक पहुंचाया जायेगा। इसके लिए राज्य सरकार ने दो प्रशासनिक अधिकारियों को एयरपोर्ट पर दायित्व दिया है। शवों की पहचान के लिए मृतकों के परिजन भी वहां मौजूद होंगे।

गौरतलब है कि पर्यटक मुनस्यारी घूमकर कौसानी लौट रहे थे. , तभी पर्यटकों से भरे वाहन हादसे का शिकार हो गए। शामा के पास फरसाली के बेटोप नाले में पहला वाहन पलट गया, इसके बाद दूसरा वाहन उससे टकरा गया। दुर्घटना में पांच  पर्यटकों की मौत हो गई थी।

Asansol-Durgapur के 5 पर्यटकों की मौत, उत्तराखंड में हुए हादसे के शिकार 

Leave a Reply