BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

चित्तरंजन में महिला रेलकर्मी के आवास पर आधी रात फायरिंग

बंगाल मिरर, रिक्की बाल्मीकि, चित्तरंजन : चित्तरंजन में गुरुवार देर रात बदमाशों ने महिला रेल कर्मी के आवास को निशाना कर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों द्वरा चलाई गई गोली से एक कुत्ते की मौत हो गई। घटना के बाद से ही इलाके में भयपूर्ण माहौल बना हुआ है। बताया जा रहा है की गुरुवार देर रात चित्तरंजन शहर के स्ट्रीट 33ए के रूम न. 7डी निवाशी महिला रेल कर्मी संगीता भगत के घर पर कुछ बदमाशों ने गोली चलाई जिसमें उनको निशाना बना कर गोली चलाई गई, घटना में बाल-बाल बची महिला। घटना में गोली लगने से एक कुत्ते की मौत हो गई। वही घटना की सूचना पा कर पहुँची चित्तरंजन पुलिस ने कुत्ते के शव को बरामद कर, पोस्टमार्टम के लिये ले गई। पुलिस पूरे घटना की जाँच में जुट गई।


पीड़ित महिला संगीत भगत ने घटना के बिषय में बताया कि रात करीब 12 बजे मुझे किसी की आवाज सुनाई दी मैंने अपने खिड़की से देखा कि दो लोग मेरे घर के सामने खड़े है एक बाइक पर एंव एक सामने खड़ा हो कर मुझे मेरे नाम से आवाज दे रहा है तभी भोक रहे कुत्ते पर उन्होंने गोली चलाई मुझे पहले लगा उन्होंने कुत्ते को भागने के लिए पटाखा जलाया है, उसके बाद मैंने जैसे ही हल्का सा खिड़की खोली तभी उन्होंने मुझे टारगेट कर गोली चलाई, गोली खिड़की में लगी और खिड़की के लकड़ी का टुकड़ा मुझे आ लगा,

घटना के बाद से ही मुझे बहुत डर है कि हमलोग कैसे रहेंगे क्योंकि घर मे मैं, मेरी माँ एंव मेरा एक छोटा बेटा ही रहते है। ऐसे घटना के बाद हमलोग एंव इलाके के लोग बहुत भयभीत है। घटना को लेकर मैंने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है।
बता दे कि चित्तरंजन में आरपीएफ एंव पुलिस की सुरक्षा के बाउजूद चित्तरंजन में आये दिन बदमाशों की शक्रियात कही ना कही चित्तरंजन क्षेत्र में रह रहे लोगो की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही है।

वही बताया जाता है कि कुछ दिनों पहले इलाके के युवकों का मिहीजाम के कुर्मीपारा इलाके के युवकों से कुछ विवाद हुआ था। उस विवाद में चाकू के हमले में कुर्मीपाड़ा के दो युवक जख्मी हो गए थे। यह फायरिंग की घटना उसी कांड से जुड़ी हुई है

Leave a Reply