ASANSOL

तृणमूल उम्मीदवार कूदे मैदान में, नामांकन केंद्र में निर्दलियों की भीड़

बंगाल मिरर, आसनसोल: तृणमूल उम्मीदवार कूदे मैदान में, नामांकन केंद्र में निर्दलियों की कतार। आसनसोल नगर निगम चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार घोषणा के साथ ही प्रचार में कूद गए वार्ड संख्या 29 में तृणमूल प्रार्थी कविता यादव ने नाम घोषणा होने के साथ ही प्रचार शुरू कर दिया है वह समर्थकों को लेकर इलाके में जनसंपर्क अभियान चला रही है उन्होंने कहा कि वह 15 साल से पार्षद हैं इलाके की जनता का समर्थन में जैसे पहले मिला था आता है कि इस बार भी मिलेगा वह घर की बेटी है यहां की जनता उन्हें ही वोट देगी।

वार्ड संख्या 55 में तृणमूल नेता शंकर चक्रवर्ती के नेतृत्व में दीपा चक्रवर्ती के समर्थन में जोर शोर से प्रचार शुरू किया गया है इलाके में कार्यकर्ता विभिन्न स्थानों पर दीवार लेखन कर रहे हैं बीते 5 साल में दीपा चक्रवर्ती के नेतृत्व में इलाके में काफी विकास कार्य किए गए हैं शंकर चक्रवर्ती ने कहा कि वार्ड 55 की जनता फिर से एक बार समर्थन देगी।

तृणमूल की सूची जारी होने के बाद विद्रोह बढ़ता जा रहा है नामांकन केंद्र में एक के बाद एक निर्दलीय उम्मीदवारों की संख्या बढ़ती जा रही है अभी तक निर्दलीय के रूप में नामांकन करने के लिए शमा नाज, रेखा सिंह, सरोज कर्मकार, जफर अली खान आदि पहुंचे थे। वही रेलपार के वार्ड संख्या 25 26 से बड़ी संख्या में निर्दलीय उम्मीदवार नामांकन पत्र ले चुके हैं

Leave a Reply