AMC POLLASANSOL

Asansol में दिलीप घोष के चुनाव प्रचार में कोरोना निर्देशों के उल्लंघन का आरोप, पुलिस और भाजपा नेताओं में टकराव, टीएमसी ने की शिकायत

बंगाल मिरर, आसनसोल : (Asansol News Live Today) आसनसोल नगर निगम के 27 नंबर वार्ड की भाजपा प्रत्याशी चैताली तिवारी और 29 नंबर वार्ड के भाजपा प्रत्याशी गौरव गुप्ता के समर्थन में भाजपा के राष्ट्रीय  उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने डोर टु डोर प्रचार के लिए पहुंचे ।  इस दौरान पुलिस और भाजपा नेताओं के बीच टकराव से स्थिति तनावपूर्ण हो गई। टीएमसी ने दिलीप घोष पर कोरोना नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की है। वहीं भाजपा नेताओं ने कोरोना नियमों के उल्लंघन के आरोप को दरकिनार करते हुए ुपुलिस पर टीएमसी कार्यकर्ता की तरह काम करने का आरोप लगाया।

Asansol में दिलीप घोष

पुलिस ने भाजपा नेताओं रास्ते मे ही यह कहकर रोक दिया कि भाजपा नेता कोरोना नियम का उलंघन करते हुए चुनाव प्रचार कर रही है. पुलिस द्वारा भाजपा की रैली के खिलाफ उठाई गई इस कदम के दौरान भाजपा नेताओं व पुलिस कर्मियों के बीच बहस हो गई. साथ ही काफी नोकझोंक भी हुई. जिसके बाद पुलिस के के खिलाफ भाजपा नेता जितेंद्र तिवारीसड़क पर बैठ गये वहीं वहीं पुलिस ने भाजपा नेताओं को उत्तेजित होता देख चुनाव प्रचार के लिए पांच लोगों को अनुमति दिया तब जाकर भाजपा नेता चुनाव प्रचार कर सके।

Asansol में दिलीप घोष


इस दौरान  दिलीप घोष ने कहा कि आज के प्रचार के दौरान उनको काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है । लोग अपने घरों की छतों पर आकर भाजपा नेताओं पर फुल बरसा रहे हैं । दिलीप घोष ने कहा कि पुलिस ने ज्यादा लोग साथ होने का हवाला देते हुए उनको रोकने की कोशिश की थी । उन्होंने कहा कि वह तो कोरोना के नियमो का पालन करते हुए सिर्फ पांच लोगों को लेकर ही प्रचार में निकले हैं अब लोग अगर स्वेच्छा से आ रहें हैं तो इसमें वह क्या कर सकते हैं? अगर पुलिस को लगता है कि कोरोना के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है तो लोगों को रोकें । उन्होंने कहा कि जब टीएमसी के नेता लाव लश्कर के साथ आकर नामांकन भर रहे थे तब कोरोना के नियम नहीं टुटे थे?


वहीं टीएमसी नेता सुब्रत घोष ने कहा कि शांत माहौल को भाजपा अशांत कर रही है। कोरोना संकट में बाहर से इतनी भीड़ लाकर यहां के लोगों के जान को जोखिम में डाला जा रहा है। उन्होंने इसकी शिकायत आयोग से की है। 

Leave a Reply