LatestWest Bengal

PNB में डकैती 30 लाख की

बंगाल मिरर, बर्दवान : खुलते ही डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया। बर्दवान शहर के केंद्र कर्जन गेट के सामने शुक्रवार को पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में डकैती हुई। बैंक में आई ग्राहक अनीता सरकार ने बताया कि 7-8 लोग स्कूल बैग लेकर बैंक में घुसे. फिर बैंक के अंदर मौजूद 10-12 ग्राहकों से उनके मोबाइल फोन ले लिए। कुछ ही देर में बैंक कर्मियों को पीटा गया, लूटा गया, बैंक में बंद कर फरार हो गया. बर्दवान पुलिस जांच कर रही है।


बर्दवान शहर के कर्जन गेट जैसी जगहों पर दिन में इस तरह की डकैती की वारदात आम आदमी के लिए खौफनाक हैपता चला है कि डकैत ग्राहक बनकर बैंक में घुसे थे। इसके बाद उसने बैंक में ग्राहकों के मोबाइल फोन छीने, बैग में रखा और बैंक कर्मचारियों को आग्नेयास्त्र दिखाकर लूट लिया. करीब 30 से 40 मिनट तक लूटपाट चलती रही। इसके बाद वे बैंक से निकल गए। यहां तक ​​कि शुरुआती जांच में पता चला कि वे पैदल ही बैंक आए और पैदल ही बैंक से निकले। घटना सुबह करीब सात बजे शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई।

जिला पुलिस अधीक्षक कामनाशीष सेन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कल्याण सिंह रॉय और डीएसपी सुप्रभात चक्रवर्ती, आईसी सुखमय चक्रवर्ती और अन्य वरिष्ठ जिला पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में  बैंक में छानबीन की गई। डकैतों  की तलाश में शहर भर में नाका की तलाश शुरू कर दी गई है। जिला पुलिस अधीक्षक कमनाशीष सेन ने शुरू में कहा कि डकैतों ने बैंक में घुसकर कैशियर के कान में तमंचा पकड़े करीब 30 लाख रुपये ले लिए। वे 30 लाख रुपये लेकर कैसे फरार हो गए, इसकी जांच की जा रही है। इस बात की जांच की जा रही है कि बैंक का सीसीटीवी फुटेज ठीक से काम कर रहा था या सीसीटीवी फुटेज में कितना कैद हुआ।

Andal Murder Case सीआईडी टीम ने की जांच

SBI खाताधारकों को घर बैठे मिलेगी यह सुविधा

Leave a Reply