ASANSOL

Asansol रेलपार में भिड़े दो गुट, अवैध कारोबार पर वर्चस्व के लिए, तनाव

बंगाल मिरर, आसनसोल ः ( Asansol Live News Today ) Asansol रेलपार में अवैध कारोबार पर वर्चस्व को लेकर भिड़े दो गुट, तनाव। आसनसोल उत्तर थाना क्षेत्र के ओके रोड और बाबू तालाब के निकट अवैध कारोबार में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में मारपीट से गुरुवार को तनाव फैल गया। भारी संख्या में पुलिस बल ने पहुंचकर स्थिति संभाली। तनाव को देखते हुए वहां अस्थायी पुलिस पिकेटिंग कर दी गई। हालांकि इस मामले को लेकर आधिकारिक तौर पर पुलिस की ओर से कुछ नहीं कहा जा रहा है।

रेलपार में भिड़े दो गुट

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां राजू और सज्जाज के गुट में मारपीट हुई। यहां लोहा कांटा के अवैध कारोबार में वर्चस्व को लेकर उनके बीच विवाद के कारण मारपीट हुई। गौरतलब है कि दोनों विभिन्न आपराधिक मामलो में आरोपी है और जेल भी जा चुके हैं। इलाके में लोहा के अवैध कांटा कारोबार में किसका वर्चस्व चलेगा, इसे लेकर उनके बीच विवाद और मारपीट हुआ। चुनाव से पहले इस घटना ने पुलिस की चिंता बढ़ा दी है।

मारपीट की खबर पाकर इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची। पुलिस के आने पर दोनों गुट के लोग भाग गये। फिलहाल इस घटना के बाद वहां तनाव का माहौल है। लोगों को डर है कि इन दोनों गुटों के बीच फिर से मारपीट न हो। बताया जाता है कि दोनों लोहा कांटा के अवैध कारोबार समेत अन्य अनैतिक कार्यों में लिप्त है।

Leave a Reply