ASANSOL

Raniganj 2 लाख की चोरी, पुलिस की त्वरित करवाई, चोर को पकड़ा, रूपये भी बरामद

बंगाल मिरर, रानीगंज: रानीगंज थाना अंतर्गत एनएसबी रोड के सराओगी अपार्टमेंट काठगोला के समीप एक व्यापारी के कार से 2 लाख नगद चोरी करने के आरोप में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कैमरा के आधार पर कॉलेज पाड़ा से सुभाष नामक युवक को हिरासत में लिया एवं कड़ी पूछताछ के पश्चात आरोपी ने चोरी की घटना को स्वीकार किया एवं पुलिस ने आरोपी से 1 लाख 50 हजार रुपया बरामद किये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पांडेश्वर के लावदोवा थाना अंतर्गत गौरबाजार का गल्ला व्यवसाई वरुण घोष गल्ला की खरीदारी करने के लिए रानीगंज के थोक व्यवसाई मुकेश काजोडिया की दुकान से रिफाइंड तेल एवं विभिन्न तरह की दालें की खरीदारी करने के पश्चात पेमेंट देने के लिए अपनी कार से बैग लाने गए तो कार का दरवाजा खुला हुआ था एवं रुपया भरा बैग कार से गायब था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस दलबल के साथ एनएसबी रोड में आकर सीसीटीवी फुटेज खंगाला और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कॉलेज पाड़ा से घटना के सरगना सुभाष को हिरासत में लिया एवं कड़ी पूछताछ के पश्चात सुभाष ने अपना अपराध स्वीकार किया एवं पुलिस ने 1 लाख 50 हजार रुपया बरामद किया। वरुण घोष ने बताया कि राम बागान क्षेत्र के चनाचूर व्यवसाई को 50000 पर नगद देने के पश्चात गल्ला मसाला की खरीदारी करने के लिए रानीगंज पहुंचे थे। सप्ताह में 3 दिन रानीगंज में वे खरीदारी करने आते हैं।

उन्होंने पुलिस को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया एवं कहा कि इतनी जल्दी ही पुलिस प्रशासन ने काफी मशक्कत करके घटना के अंजाम देने वाले को हिरासत में लिया एवं रुपया भी बरामद कर लिया। घटना से व्यापारियों में भय का माहौल व्याप्त है।

Leave a Reply