ASANSOL

 AMBH : चेयरमैन बने मंत्री मलय, वाइस चेयरमैन विधायक बिधान, किये गये सम्मानित

बंगाल मिरर, आसनसोल। ( Asansol News Today ) शनिवार को आसनसोल माइंस बोर्ड ऑफ हेल्थ ( Asansol Mines Board of Health ) की बैठक में  AMBH बोर्ड की गठित नई कमिटी के सभी सदस्यों संग बैठक की गईं। मौके पर कमिटी के चेयरमैन सह राज्य के कानून, विधि व लोक निर्माण मंत्री मलय घटक, वाईस चेयरमैन सह बराबानी विधायक व तृणमूल जिला अध्यक्ष विधान उपाध्याय, सचिव डॉ सव्यसाची गुप्ता, इसीएल कल्ला अस्पताल के डिप्टी सीएमओ डॉ एसएन मंडल, आईएमए के सदस्य डॉ जेपी सिन्हा, अमिनेश दास, अल्पना बनर्जी, एडीएम डॉ अभिजीत शेवाले, प्रभात चटर्जी, सीएमोएच, प्रदीप अधिकारी, जिला अस्पताल के अधीक्षक डॉ निखिलचंद्र दास मौजूद रहे। 


बैठक के बाद AMBH बोर्ड के सचिव ने बताया कि पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के दौरान मंत्री मलय घटक ने बोर्ड के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कहा कि बोर्ड की नई कमिटी का गठन किया गया है जिसमे मंत्री मलय घटक को दोबारा चेयरमैन बनाया गया है और वही वाईस चेयरमैन के लिए विधान उपाध्याय नामित हुए है। आज बोर्ड के सभी सदस्यों के संग चेयरमैन और वाईस चेयरमैन का परिचय कराया गया।


 चेयरमैन मलय घटक ने कहा कि आसनसोल माइंस बोर्ड ऑफ हेल्थ की नई कमिटी के सदस्यों संग परिचय बैठक के साथ समीक्षा की गई। उन्होंने कहा कि बोर्ड को और विकसित करने का प्रयास किया जा रहा है।राज्य कर्मचारी यूनियन की आसनसोल शाखा की और से आसनसोल माइंस बोर्ड ऑफ हेल्थ के नई कमिटी के चेयरमैन और वाईस चेयरमैन को सम्मानित किया गया। इस दौरान यूनियन के सदस्यों ने चेयरमैन मंत्री मलय घटक और वाईस चेयरमैन विधान उपाध्याय को पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया। 


मौके पर  AMBH यूनियन के अध्यक्ष सम्राट घोष, लिसा राय, तरुण मजूमदार, राजीव चटर्जी, माधव मंडल, सुप्रिया दे, चंडी चरण बाउरी, गौरव राय मौजूद रहे । यूनियन के अध्यक्ष सम्राट घोष ने कहा कि आज यूनियन की और से चेयरमैन और वाईस चेयरमैन को सम्मानित किया गया। उन्हीने कहा कि हमसभी ने चेयरमैन और वाइस चेयरमैन से अपील की है कि यूनियन के सदस्यों के साथ बैठक करें ताकि हम लोग माइंस बोर्ड का और विकास कर सकें।

Asansol से गुजरने वाली यह ट्रेनें रहेंगी रद, जानें कब

Leave a Reply