ASANSOLKULTI-BARAKAR

बहन की शादी से लौट रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी- चचेरी बहन की शादी समारोह से लौटते वक्त सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।  इस संबंध में बताया जाता है कि बराकर स्टेशन रोड के शरीफ गली निवासी मोहम्मद सरफराज खान उर्फ निक्की उम्र 32 वर्ष अपने चचेरी बहन की शादी समारोह नियामतपुर से बीते देर रात लौट रहे थे । उनके साथ उनका जीजा समीम खान धनबाद लेवाबाद का रहने वाले भी उनके साथ ग्लैमर पर बैठकर आ रहे थे । 


इसी बीच देर रात को रानीतालाब के पास एक बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दिया ।जिस कारण ग्लैमर मोटरसाइकिल पर बैठे दोनों युवक दुर्घटना का शिकार हो गए और बराकर निवासी मोहम्मद सरफराज खान के सिर में गंभीर चोट आई । इसके बाद मोहम्मद सरफराज खान को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया । सरफराज खान का एक 2 वर्ष का लड़का भी है ।पूरा परिवार सरफराज खान के ही कमाई से चलता था ।इसके मृत्यु से पूरा परिवार परेशानियों में घिर गया है । वहीं दूसरी ओर सरफराज के जीजा समीम खान घटना में काफी जख्मी होने के कारण एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है । 

घटना के बाद शनिवार दोपहर जब मृतक का शव पोस्टमार्टम से आया तब स्थानीय निवासियों तथा उनके परिजनों ने उनके शव को एंबुलेंस में रखकर कुल्टी थाना ले गए और कुल्टी थाना पुलिस इंसाफ की मांग करने लगे । परिवार जनों का आरोप है कि इलेक्शन ड्यूटी मे तैनात किसी गाड़ी से यह दुर्घटना हुई है । जिसके बाद कुल्टी थाना में परिवार के कुछ लोगों को लेकर दुर्घटना वाले स्थान पर लगे सीसीटीवी कैमरे का वीडियो फुटेज देखा गया ।वीडियो फुटेज के अनुसार एक गाड़ी ने मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मारी है ।गाड़ी के दोनों ओर एक स्टीकर लगा हुआ है । लेकिन यह गाड़ी किसकी है अभी तक इसका कुछ भी खुलासा नहीं हुआ है ।


काफी तेज लाइट होने के कारण गाड़ी के नंबर को भी ठीक से नहीं देखा जा सका । पुलिस ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है ।जांच पड़ताल करने के बाद दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी तब जाकर मामला शांत हुआ ।

Leave a Reply