ASANSOL

बागी नेताओं को 10 दिनों के अंदर किया जायेगा निलंबित : मलय घटक

बंगाल मिरर, आसनसोल : निगम के वार्ड संख्या 22 के कल्यानपुर हाउसिंग के तृणमूल कार्यालय में तृणमूल नार्थ ब्लॉक दो की और से कार्यक्रम का आयोजन कर आसनसोल नगर निगम के नवनिर्वाचित पार्षदों के साथ मेयर और चेयरमैन को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहें राज्य के लोक निर्माण व कानून, विधि मंत्री मलय घटक। मौके पर होने वाले उपमेयर अभिजित घटक और वासिमुल हक, पार्षद श्याम सोरेन, उत्पल सिन्हा, अनिर्बान दास उर्फ़ अनिमेष, श्रावणी मंडल, सीके रेशमा, रीना मुखर्जी, फंसाबी आलिया, आशा प्रसाद, गोपा हलदार सहित अन्य रहें मोजूद सभी को बारी-बारी से सम्मानित लिया गया

। कर्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री मलय घटक ने कहा की आसनसोल की जनता ने तृणमूल पर भरोसा जताया है। तृणमूल के सभी पार्षदों को बहुत बड़ी जिम्मेदारी है की जनता के भरोसे पर खरे उतरें। उन्होंने कहा की ममता सरकार स्वर चलाये जा रहें 74 जनहित योजनाएं को आम जनता के घर-घर पहुंचाए। उन्होंने सभी पार्षदों को कहा की आसनसोल को और विकशित करने के दिशा में काम करें। वहीँ इस दौरान उन्होंने तृणमूल से बागी होकर निर्दल चुनाव लड़ने वाले लोगो को लेकर कहा की सभी को 10 दिनों के अंदर पार्टी से निष्कासित किया जायेगा।

वहीँ नवनियुक्त मेयर विधान उपाध्याय ने कहा की ममता बनर्जी ने जो उन पर भरस किया किया है उस पर खरे उतरने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा की आसनसोल को विकशित करने के लिए सभी मिलजुल कर काम करना होगा तभी आसनसोल का सर्वागीण विकास संभव है।

Leave a Reply