KULTI-BARAKAR

Kulti में बारात में भिड़े दो गुट, मारपीट, 6 गिरफ्तार, फायरिंग का आरोप

गिरफ्तार आरोपी गये जेल, पुलिस ने फायरिंग से किया इंकार

बंगाल मिरर, कुल्टी : ( Asansol News ) कुल्टी थानान्तर्गत वार्ड 65 में बारात के दौरान फायरिंग करने और  मारपीट का आरोप लगा है। इस घटना में पुलिस ने  छह लोगों को गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि   घटना उस समय हुई जब एक मोटरसाइकिल को नहीं हटाया गया और एक निर्दलीय पार्षद के कार्यालय के सामने पटाखा फोड़ा गया, जब बाराब कुल्टी केंदुआ बाजार क्षेत्र की ओर जा रही थी इस दौरान घटना को लेकर राजनीतिक दलों के दो गुटों में कहा-सुनी हो गई। इसके अलावा, एक पक्ष दूसरी तरफ पथराव किया। इलाके के निवासियों ने कहा कि उन्होंने मारपीट के दौरान गोलियों की आवाज सुनी। हालांकि पुलिस ने फायरिंग से इनकार किया। सोमवार की रात हुई इस घटना से पूरे इलाके में तनाव फैल गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिकायत के आधार पर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. मंगलवार को जब आरोपियों को आसनसोल कोर्ट ले जाया गया तो जज ने उनकी जमानत खारिज कर दी और 14 दिन की जेल का आदेश दिया।

बारात में भिड़े


 इस 65 नंबर  वार्ड में निर्दलीय पार्षद नदीम अख्तर ने जीत हासिल की है. तृणमूल कांग्रेस के पार्षद अख्तर हुसैन इस बार के चुनाव में हार गए हैं. नदीम भी पहले तृणमूल कांग्रेस के नेता थे। पता चला है कि अख्तर हुसैन के लोग सोमवार रात एक शादी के मौके पर बारात जा रहे थे. निर्दलीय पार्षद नदीम अख्तर समर्थकों ने केंदुआ बाजार में के कार्यालय के सामने अपनी मोटरसाइकिलें खड़ी कर रखी थीं. आरोप है कि बाराती की ओर से कहने पर भी मोटरसाइकिल नहीं हटाई.


उधर, नदीम ने आरोप लगाया कि अख्तर हुसैन के लोगों ने उनके कार्यालय की ओर पटाखे फेंकते रहे. फिर दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। एक पक्ष दूसरी ओर ईंटें फेंकता है। बाद में दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इलाके के लोगों ने शिकायत की कि दोनों पक्षों ने फायरिंग की. पुलिस ने दोनों पक्षों से छह लोगों को गिरफ्तार किया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply