ASANSOL

Asansol में चुनाव प्रचार के लिए आयेंगी Sonakshi Sinha !

शत्रुघ्न सिन्हा ने मंत्री मलय घटक से की बात 

बंगाल मिरर, आसनसोल : Asansol लोकसभा उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ( Shatrughan Sinha ) की बेटी बॉलीवुड  हीरोइन  सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ) आसनसोल लोकसभा क्षेत्र में  अपने पिता के लिए   चुनाव प्रचार के लिए आयेंगी। । शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार सुबह मंत्री मलय घटक ( Minister Moloy Ghatak ) को फोन किया। उन्होंने कुछ देर बात की। शत्रुघ्न ने कहा कि वह एक-दो दिन में आसनसोल आ जाएंगे। वह वहां रहेंगे और नामांकन से लेकर प्रचार तक सब कुछ  करेंगे।

आयेंगी Sonakshi Sinha
image source twitter

 मलय घटक ने सोमवार सुबह फोन पर बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा से कहा कि चिंता न करें। हम कम से कम दो लाख वोटों से जीतेंगे। आप बस आसनसोल चले आइए। यहां पार्टी के कार्यकर्ता   और समर्थक आपको चुनाव प्रचार में साथ ले जाने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

मलय घटक ने बाद में कहा कि वे आसनसोल में उनके रहने के लिए एक बेहतर जगह की तलाश कर रहे हैं जहां शत्रुघ्न सिन्हा रहेंगे। वहां से वे पूरे आसनसोल प्रचार अभियान को चलायेंगे
 उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता सोमवार से आसनसोल में प्रचार कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं की बैठक हो रही है। दीवार लेखन भी शुरू हो गया है। तृणमूल प्रार्थी शत्रुघ्न सिन्हा के आसनसोल पहुंचने के बाद तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व उनसे बात करेगा और अभियान की दिशा तय करेगा।

Leave a Reply