ASANSOL

Asansol से उम्मीदवार बनने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कही बड़ी बात

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल लोकसभा केंद्र का उपचुनाव ( Asansol Loksabha bye Election) 12 अप्रैल को होने वाला है 17 मार्च से नामांकन भी शुरू हो जाएगा तृणमूल कांग्रेस ने प्रसिद्ध अभिनेता बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा ( shatrughan Sinha) को उम्मीदवार बनाया है। Asansol से उम्मीदवार बनने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा का बयान आया है उन्होंने कही बड़ी बात।

शत्रुघ्न सिन्हा हाल ही में कांग्रेस छोड़कर अमल में शामिल हुए उन्होंने उम्मीदवार बनाने के लिए तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के प्रति आभार जताया उन्होंने विरोधियों द्वारा उन पर बाहरी होने के लगाए जा रहे आरोप को खारिज करते हुए कहा कि कोई मुझे बाहर कैसे कर सकता है बिहार के साथ ही बंगाल भी मेरी कमजोरी रही है मैंने राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त बांग्ला फिल्म सहित कई बांग्ला फिल्मों में अभिनय किया है। आसनसोल में सभी भाषा-भाषी के लोग मिल जुल कर रहते हैं। अगर मैं बाहर ही हूं तो वाराणसी से चुनाव लड़ने वाले प्रधानमंत्री के बारे में क्या ऐसा ही कहेंगे।

दो बार राज्यसभा और दो बार लोकसभा सदस्य रह चुके शत्रुघ्न सिन्हा अटल बिहारी सरकार में केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के हाथों में ही देश का भविष्य है विभाजनकारी ताकतों के खिलाफ वह मजबूती से लड़ रही हैं। मै खेला होबे के नारे का पूरे देश में विस्तार करूंगा। कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर कहा कि मैं सांप्रदायिक सौहार्द और जनता के कल्याण के लिए ममता बनर्जी के साथ आया हूं। गौरतलब है कि वह 2019 में पटना साहिब से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े थे और भाजपा के रविशंकर प्रसाद से चुनाव हार गए थे। अब देखना है कि आसनसोल में वह तृणमूल के लिए क्या कमाल कर पाते हैं।

Asansol में चुनाव प्रचार के लिए आयेंगी Sonakshi Sinha !

Leave a Reply