ASANSOL

Asansol में Abhishek Banerjee का रोड शो 9 को, सीएम भी आयेंगी

बंगाल मिरर, आसनसोल ः Asansol में Abhishek Banerjee का रोड शो 9 को, सीएम भी आयेंगी। आसनसोल लोकसभा सीट पर जीत का सपना पूरा करने के लिए तृणमूल कांग्रेस ने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को मैदान में उतारा है। 12 अप्रैल को मतदान है। इसके पहले तृणमूल कांग्रेस के नेता जोर-शोर से प्रचार अभियान चला रहे है। चूंकि 10 अप्रैल को प्रचार का अंतिम दिन है। इसमें अब एक सप्ताह ही रह गया है।  तो चुनावी प्रचार और जोर पकड़ेगा। टीएमसी के दिग्गज इस दौरान प्रचार के लिए आ रहे हैं। इस बार प्रचार के लिए टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के साथ ही महासचिव अभिषेक बनर्जी भी आ रहे हैं। 


वहीं श्रीरामपुर के सांसद कल्याण बनर्जी को शत्रुघ्न सिन्हा के साथ ही आसनसोल भेज दिया गया है। वह विभिन्न इलाकों में सभा कर रहे हैं। टीएमसी के बीरभूम जिलाध्यक्ष अनुब्रत मुखर्जी भी लगातार दौरा कर रहे हैं। कल ही अभिनेत्री जून मालिया, अभिनेता सोहम चक्रवर्ती तथा राज चक्रवर्ती प्रचार किया था। आज पार्थ चटर्जी आ रहे हैं। चार अप्रैल को वित्त मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्या आयेंगी।  पांच अप्रैल को शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु आयेंगे।  


वहीं शत्रुघ्न सिन्हा खुद विभिन्न विधानसभावार प्रचार के लिए जा रहे हैं। तो उनकी पत्नी पूनम सिन्हा विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं के साथ बैठक कर रही हैं। ( Asansol में Abhishek Banerjee ) अभिषेक बनर्जी आसनसोल में रोड शो करेंगे, वह नौ अप्रैल को आसनसोल आयेंगे। वहीं टीएमसी सुप्रीमो सह मुख्यमंंत्री ममता बनर्जी प्रचार के अंतिम दिन निर्णायक प्रहार करने के लिए आयेंगी। प्रदेश टीएमसी सचिव वी. शिवदासन दासू ने कहा कि तृणमूल प्रत्याशी के लिए बूथ से लेकर नेता और कार्यकर्ता सभी जुटे है। विभिन्न नेताओं का कार्यक्रम निर्धारित किया है। वह भी चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैं।

Leave a Reply