ASANSOL

India International School में investiture Ceremony

विद्यार्थियों ने स्कूल की बेहतरी के लिए ईमानदारी से काम करने का संकल्प लिया

बंगाल मिरर, आसनसोल :  शुक्रवार को इंडिया इंटरनेशनल स्कूल के प्रांगण में अलंकरण समारोह investiture Ceremony का आयोजन किया गया । जिसमें कक्षा एक से बारहवीं तक के छात्र – छात्राओं ने उत्साहपूर्ण भाग लिया । इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय के निदेशक श्री एके   शर्मा जी , विद्यालय की ट्रस्टी श्रीमती राधा शर्मा जी , प्रधानाचार्या श्रीमती शर्मिष्ठा चंदा पॉल, उपप्रधानाचार्य  श्रीमती झूमा गायेन,  जूनियर इंचार्ज श्रीमती गार्गी शर्मा जी , समस्त शिक्षक एवं शिक्षिकाएँ तथा समस्त विद्यार्थिगण उपस्थित रहे ।


 सर्वप्रथम कार्यक्रम की शुरुआत गायत्री मंत्रोच्चारण के साथ हुआ । तद्उपरान्त प्रधानाचार्या महोदया ने सभी ” का ‘ स्वागत करते हुए इस सुअवसर पर अपना वक्तव्य रखी तथा अलंकरण समारोह का महत्व को समझाते हुए नवनिर्वाचित सदस्यों को अपने कर्तव्यों को पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करने की सीख दी । इस अवसर पर विद्यालय के क्वायर ग्रुप [ Choir ] द्वारा एक संगीत प्रस्तुत किया गया ।


  तद्उपरान्त विद्यालय के निदेशक महोदय ने अपने वक्तव्य भाषण से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया । उन्होंने छात्र छात्राओं को सदैव ही अपने कर्तव्यों के प्रति एकनिष्ठ रहने की नसीहत दी तथा इस दौरान नवनिर्वाचित चुने गए विद्यार्थियों को बिल्ले [ Badger ] देते हुए शपथ दिलायी गई कि वे सभी अपने निर्धारित कर्तव्यों को पूर्ण रूप से सत्यनिष्ठा के साथ निभाएंगे । नवनिर्वाचित चुने गए विद्यार्थियों ने स्कूल की बेहतरी के लिए ईमानदारी से काम करने का संकल्प लिया । कार्यक्रम में उपस्थित सभी सदस्यों का धन्यवाद गया तथा राष्ट्रगान के साथ समारोह जापन किया का समापन हुआ । समस्त सफलता पूर्वक कार्यक्रम के आयोजन कर्ती के रूप में श्रीमती अर्पिता चटर्जी ने शानदार भूमिका निभायी ।

Leave a Reply