PANDESWAR-ANDAL

Babul Supriyo : भाजपा बंगाली विरोधी पार्टी, मेरे ट्रेन की टिकट रिजर्व

बंगाल मिरर, पांडवेश्वर- ( Babul Supriyo In Asansol): खदान के विस्तार होने से सोनपुर गांव के निवासियों को हरिपुर कोलियरी से सटे इलाके में बसाया गया है इस क्षेत्र का नाम बदलकर नया सोनपुर गांव रखा गया। कुछ दिन पहले गांव के देवताओं को पुराने स्थान से नए स्थान पर लाकर गांव की स्थापना की । इस अवसर पर नए गांव में एक सप्ताह तक धार्मिक अनुष्ठान आयोजित की गई जिसमें समस्त आदि देवी देवताओं का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम आ आयोजन हुआ, इस अवसर पर बालीगंज विधानसभा के तृणमूल-कांग्रेस विधायक बाबुल सुप्रिया, पांडवेश्वर के विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती सहित अन्य मौजूद थे।

इस अवसर पर बाबुल सुप्रियो ने कहा कि आसनसोल लोकसभा सीट जीत कर मैं दो बार सांसद बना. यहां के लोगों ने मुझे वोट दिया, बीजेपी को नहीं. इसलिए उपचुनाव से पहले मैंने कहा था कि इस बार आसनसोल में बीजेपी नहीं जीतेगी. बीजेपी इस बार रिकॉर्ड वोट से हार गई है. इससे साबित होता है कि लोगों ने मुझे वोट दिया बीजेपी को नहीं।

बाबुल सुप्रियो ने मजाक में यह भी कहा कि भाजपा एक बंगाली विरोधी पार्टी है। इसलिए मैंने बीजेपी छोड़ी ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस ने मुझे नए सिरे से काम करने का मौका दिया है. इसलिए मैं इना का ऋणी हूं, उन्होंने कहा विधायक बाबुल सुप्रियो ने अभी तक शपथ नहीं ली है. इस संदर्भ में उन्होंने कहा कि मेरे ट्रेन टिकट की रिजर्व हो गया है। ट्रेन लेट चल रही है। लेकिन मैं मंजिल तक पहुंच जाऊंगा। राज्यपाल के बारे में सवालों से बचते हुए उन्होंने कहा, “मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना है।” बड़ों की तो बात ही छोड़िए, बच्चों को भी पता है कि वह ऐसा व्यवहार क्यों कर रहा है।

Leave a Reply