ASANSOL-BURNPUR

India Power ने ADPC ट्रैफिक इंफ्रास्ट्रक्चर के  लिए के लिए दी सहायता सामग्री

बंगाल मिरर, बर्नपुर :  इंडिया पावर( India Power ) ने आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के ट्रैफिक इन्फ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाने के लिए सहायता सामग्री दिया।   बुधवार को, इंडिया पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट (एडीपीसी) को ट्रैफिक फर्नीचर दान करके यात्रियों के साथ-साथ यातायात पुलिस की यातायात सुरक्षा और सुरक्षा के साथ अपनी एकजुटता दिखाई।


इंडिया पावर ने न केवल काम पर बल्कि सड़कों पर भी हमेशा सुरक्षा की वकालत की है। इसलिए, अपने प्रोजेक्ट कल्याण के तहत, ग्रामीण और बुनियादी ढांचा विकास के लिए एक सीएसआर पहल, इंडिया पावर ने एडीपीसी के ट्रैफिक इंफ्रास्ट्रक्चर को सुविधाजनक बनाने के लिए 50 गार्ड रेल और 50 हैंड-हेल्ड सिग्नल और ऑन-ड्यूटी अधिकारियों को चिलचिलाती गर्मी से बचाने के लिए 100 छतरियों का दान दिया। 
 यह सामग्री आनंद रॉय, डीसीपी ट्रैफिक को  इंडिया पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईपीसीएल) के अधिकारियों सोमेश दासगुप्ता-पूर्णकालिक निदेशक,  सुबीर दास- वीपी टेक्निकल ने सौंप दिया गया। आसनसोल के बर्नपुर में एसीपी ट्रैफिक कार्यालय में एसीपी ट्रैफिक  देबराज दास को हैंड हेल्ड सिग्नल और छाते सौंपे गए।


इस  अवसर पर श्री सोमेश दगुप्ता, पूर्णकालिक निदेशक, आईपीसीएल ने कहा, “हमने पहले एडीसीपी यातायात विभाग को गार्ड रेल और ड्रम दिए थे और हम सहायता प्रदान करना जारी रखते हैं, क्योंकि हमें लगता है कि सड़क सुरक्षा की कोई सीमा नहीं है और यातायात के बुनियादी ढांचे को बढ़ाना प्रत्यक्ष है। मानव जाति की सेवा। इस बार हमने गार्ड रेल और हैंड-हेल्ड सिग्नल दान किए हैं और जब विभाग द्वारा ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों की भलाई के लिए छाता दान करने के लिए संपर्क किया गया, तो हमने सक्रिय रूप से इसकी व्यवस्था की। 
इसके अलावा हम व्यय साझा करने वाले मॉडल के माध्यम से बराकर सब ट्रैफिक गार्ड भवन के नवीनीकरण और पुनर्निर्माण की दिशा में भी सहायता प्रदान कर रहे हैं। इंडिया पावर हमेशा सीएसआर के विशिष्ट दायरे से आगे जाने में सहायक रहा है और जितना संभव हो सके जीवन को छूने की लगातार कोशिश कर रहा है। ”

Leave a Reply