ASANSOL-BURNPUR

SAIL ISP इंटर डिपार्टमेंट फुटबॉल टूर्नामेंट-2022 का आयोजन होगा

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर : सेल-आईएसपी (SAIL ISP ) 5-ए साइड इंटर डिपार्टमेंट फुटबॉल टूर्नामेंट-2022 का आयोजन खेल एवं मनोरंजन विभाग की ओर से किया जायेगा। आगामी 11 जून से  बर्नपुर स्टेडियम मेंआयोजित किया जाएगा। 23 जून तक प्रतियोगिता आयोजित की जायेगी।

यहां सभी मैच यह डे लाइट/फ्लड लाइट के तहत खेला जाने वाला 5 ए-साइड टूर्नामेंट होगा। प्रत्येक टीम में 11 खिलाड़ी और एक कोच/प्रबंधक (कुल 12 ) होंगे। प्रत्येक मैच 5 मिनट के अंतराल के साथ 15 मिनट के दो बराबर हिस्सों का होगा। सेमीफाइनल और फाइनल मैच प्रत्येक हाफ में 20 मिनट का होगा। टूर्नामेंट के संचालन का तरीका यानी नॉक आउट आधार या लीग-सह-नॉक आउट आधार पर प्राप्त प्रविष्टियों की संख्या के आधार पर समिति द्वारा निर्णय लिया जाएगा। टीम मैनेजरों की बैठक में खेल के नियम और उपनियम दिए जाएंगे। 

 पात्रता: केवल कंपनी के कर्मचारी 30 मई, 2022 तक जिनकी आयु 40 वर्ष से कम है।  भाग लेने के लिए पात्र होंगे। प्रत्येक टीम में आयु 30 मई, 2022 तक 40 वर्ष से अधिक के अधिकतम 4 खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं।   मैदान में एक बार में केवल तीन खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति होगी। अन्य विभाग के अधिकतम तीन खिलाड़ी (जो टूर्नामेंट में भाग नहीं ले रहे हैं) लियन के आधार पर टीम में शामिल हो सकते हैं और एक बार में केवल दो लियन खिलाड़ियों को खेल के मैदान में अनुमति दी जाएगी सभी मैच बर्नपुर स्टेडियम में ही खेले जाएंगे।

 स्थान: मैच सभी सप्ताह के दिनों में यानी सोमवार से रविवार तक निर्धारित किए जा सकते हैं। बॉल्स की आपूर्ति आयोजक द्वारा की जाएगी। सभी मैच शाम छह बजे से होंगे। आगे। प्रविष्टियां: निर्धारित प्रारूप में टीमों की प्रविष्टियां जिसमें कर्मचारी का नाम, क्रमांक, विभाग अनुभाग शामिल है। और एचओडी द्वारा विधिवत प्रमाणित जन्म तिथि 8 जून, 2022 (बुधवार) के भीतर शाम 5.00 बजे तक बर्नपुर यूनाइटेड क्लब, बर्नपुर में पहुंच जानी चाहिए। प्रवेश पत्र बर्नपुर यूनाइटेड क्लब से प्राप्त किया जा सकता है। 

Leave a Reply