ASANSOL

ठगी के मामले अभिनव डोकानिया को पुलिस कानपुर ले गयी

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : जामुड़िया निवासी अभिनव डोकानिया को गुरुवार को आसनसोल जेल से प्रोडक्शन वारंट के आधार पर कानपुर पुलिस ठगी के मामले में कानपुर ले गयी। जहाँ उसे 13 जून 2022 को कानपुर के चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया जाएगा। कानपुर पुलिस सूत्रों के मुताबिक कानपुर थाना कांड संख्या 87/22 में अभिनव डोकानिया आरोपी है ।

sample photo

जिसपर कानपुर के एक व्यापारी से ठगी  के आरोप लगे है कानपुर पुलिस बहुत दिनों से अभिनव डोकानिया के तलाश में थी जब कानपुर पुलिस को खबर मिली कि आरोपी अभिनव डोकानिया ट्रक हाई जैकिंग एवं स्क्रैप लूटकांड में आसनसोल जेल में कैद है।  आसनसोल जेल अधीक्षक को प्रोडक्शन वारंट भेजकर कानपुर के ठगी मामले में उसका प्रोडक्शन की मांग असांसोल सीजेएम अदालत में 9 जून 2022 को की। जिसे अदालत ने मंजूर कर कानपुर पुलिस को आरोपी को ले जाने का निर्देश दिया।

सनद रहे कि 20 अप्रैल 2022 को झरिया निवासी सुमित शर्मा का 25 टन स्क्रैप लादकर असम से पुरुलिया के शाकंभरी इस्पात के लिये ट्रक चला लेकिन अभिनव डोकानिया ने उक्त ट्रक का दुमका से पीछा किया एवंअसांसोल के जुबली मोड़ से उक्त ट्रक को हाई जैक कर दूर्गापुर के बनसकोपा स्तिथ एक फैक्ट्री में 25 टन स्क्रैप 15 लाख में बिक्री कर दी बाद में आसनसोल उत्तर थाना पुलिस ने इस मामले में अभिनव डोकानिया दूर्गापुर नईम नगर के ताहिरुल कादरी, चेलीडंगाल के हेनरी रोबर्ट उर्फ जय महतो, रमेश रजक, मुकेश श्रेष्ठा को गिरफ्तार कियाथा। अदालत भेजा जहां से वह जेल चले गए । अभिनव इस तरह के कई मामलों में आरोपी है।

Leave a Reply