ASANSOLPANDESWAR-ANDAL

SBI का एटीएम तोड़कर अपराधियों ने लूटे रुपए

बंगाल मिरर,‌ अन्डाल ,‌: अपराधियों ने अंडाल थाना अंतर्गत काजोड़ा इलाके में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को निशाना बनाया और एटीएम तोड़कर रूपये लूट कर फरार हो गए। सूत्रों के अनुसार मंगलवार रात कजोरा चौराहे पर बदमाशों के एक समूह ने सरकारी बैंक एसबीआई की एटीएम मशीन में सेंध लगा दी और रुपये लूट लिए.

बदमाश सबसे पहले एटीएम में घुसते हैं और सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे करते हैं ताकि कोई तस्वीर न लगे। इसके बाद बदमाशों ने गैस कटर से मशीन को काट दिया और रुपये निकाल कर फरार हो गए। बुधवार की सुबह जरूरत पड़ने पर ग्राहक जब एटीएम में पहुंचे तो एटीएम के शटर बंद कर दिए गए। शटर खोलने के बाद देखा कि एटीएम मशीन टूटी हुई है। खबर मिलते ही एसबीआई बैंक के अधिकारी और अंडाल पुलिस मौके पर पहुंच गई।


बैंक अधिकारी चंदन कुमार ने बताया कि आखिरी ट्रांजैक्शन एटीएम में बीती रात करीब नौ बजे हुआ। संभवत: उसके बाद ही बदमाशों ने यह घटना की।उन्होंने कहा कि लूटे गए रुपयों का हिसाब लगाया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि कल दोपहर हुई भारी बारिश के कारण इलाके में बिजली नहीं थी। इस मौके का बदमाशों ने फायदा उठाया। अंडाल थाने के एक अधिकारी ने बताया कि अंधेरा होने के कारण स्थानीय लोगों ने बदमाशों की गतिविधियों पर ध्यान नहीं दिया।

Leave a Reply