ASANSOL

Asansol के 5 मेयर परिषद सदस्यों ने ली शपथ, कार्यकर्ताओं का जश्न

बंगाल मिरर, आसनसोल: Asansol के 5 मेयर परिषद सदस्यों ने ली शपथ, कार्यकर्ताओं का जश्न। आसनसोल नगर निगम के मेयर पद के शपथ लेने के करीब 4 महीने के बाद मेयर परिषद का गठन हुआ मेयर बिधान उपाध्याय ने गुरुवार नगर निगम के मुखोमुखी सभागार में 5 एमएमआईसी के नामों की घोषणा की। सुब्रत अधिकारी, मानस दास दिव्येंदु भगत, गुरुदास चटर्जी, इंद्रानी मिश्रा। इस मौके पर बिधान उपाध्याय ने पांच एमएमआईसी को गोपनीयता की शपथ दिलायी। इस मौके पर आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी, घोषित उपमेयर अभिजीत घटक, वशिमूल हक सहित टीएमसी के पार्षद और समर्थक उपस्थित थे। कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया।

इस मौके पर बिधान उपाध्याय ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अभी 5 एमएमआईसी की घोषणा की गई। बहुत जल्द अन्य नामों की घोषणा की जाएगी साथ ही उन्होंने कहा कि बोरो चेयरमैन और उपमेयर को लेकर जो रहस्य बना हुआ है वह भी बहुत जल्द दूर हो जाएगा। मेयर ने दावा किया कि जिनके नामों के अभी घोषणा की गई है वह आने वाले समय में बहुत अच्छे तरीके से नगर निगम के कार्य को संचालित करेंगे। उन्होंने कहा कि नगर निगम में जो भी समस्या है उन को चरणबद्ध तरीके से हल किया जाएगा। इसके लिए नगर निगम और नवनियुक्त एमएमआईसी एकजुट होकर काम करेंगे।

बंगाल मिरर  की खबर पर लगी मुहर बंगाल मिरर द्वारा प्रकाशित समाचार में जिन नामों का उल्लेख किया गया था सही साबित हुआ। हम एक बार फिर आपको बताना चाहते हैं कि हमारे पास विश्वसनीय सूत्र और वरिष्ठ संवाददाताओं के टीम है जो हर समय पाठकों को सटीक सूचना देने में लगी रहती है

Leave a Reply