Asansol बार एसोसिएशन में अधिवक्ताओं के साथ पुलिस अधिकारियों की बैठक

बंगाल मिरर, आसनसोल : पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार करने के मामले में बुधवार को पुलिस अधिकारियों ने की बार एसोसिएशन में बैठक। अधिवक्ता और पुलिस के बीच जारी तनाव को दूर करने के लिए पुलिस अधिकारी बार एसोसिएशन में पहुंचे और बैठक कर विवाद को सुलझाने का प्रयास किया

बुधवार को बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश तिवारी से एपोइन्मेंट लेकर पुलिस अधिकारियों ने दोपहर 3.30 बजे का समय लेकर आसनसोल के सर्किल इंस्पेक्टर स्नेहमय चक्रबर्ती, आसनसोल उत्तर थाना के ट्राफिक प्रभारी सुभेन्दु चटर्जी तथा आसनसोल नार्थ थाना प्रभारी तन्मय राय ने आसनसोल बार एसोसिएशन में आकर एक बैठक कर उक्त मामले पर चर्चा कर उक्त मामले पर अपना हर संभव सहयोग भी किया।

मौके पर आसनसोल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश तिवारी, सचिव बानी कुमार मंडल, सुप्रियो हाजरा, सीनियर वकील अमिताभ मुखर्जी, सीनियर वकील सोमनाथ चट्टराज, सुनमय सरकार, सनातन धारा, अनूप मुखर्जी, अयन मुखर्जी, अयंजित बनर्जी, शांतनु बनर्जी, उज्वल मंडल, रीता कवि, विनोद शोलंकी, दीपक साहा, विजय प्रसाद, धीरेन चौधरी, श्याम अग्रवाल, मिराज अख्तर, ललन पासवान तथा अभय गिरी आदि वकील मौजूद थे।

सनद रहे कि आसनसोल जिला कोर्ट के वकील व्रमहदेव दास (रमेश) के साथ शुक्रवार की देर शाम कोर्ट से कुछ ही दूरी पर एक पुलिस अधिकारी द्वारा उनसे दुर्व्यवहार करने के मामले में वकील ब्रम्हदेव दास ने सोमवार को आसनसोल जिला बार एसोसिएशन में उस पुलिस अधिकारी के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराया था। वकीलों ने उक्त मामले को लेकर वकील ब्रम्हदेव दास के लिए सोमवार को अपनी एग्जीक्यूटिव कमेटी के साथ पुलिस आयुक्त सुधीर कुमार निलकांतम के कार्यालय में जाकर उनसे मुलाकात कर उन्हें उक्त पूरे बात की जानकारी भी दी थी। हालांकि पुलिस आयुक्त श्री निलकांतम ने मामले पर अपना भरपूर सहयोग भी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.