West Bengal

West Bengal : स्कूल में दो छात्रों में मारपीट, एक की मौत

बंगाल मिरर, कोलकाता : ( West Bengal News In Hindi ) स्कूल में विद्यार्थियों के बीच मारपीट हुई, वहीं इस घटना में एक छात्र की मौत हो गई। ग्यारहवीं कक्षा के दो छात्रों के बीच स्कूल परिसर में हिंसक झड़प में एक विद्यार्थी की मौत हो गई। घटना सोमवार को दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर स्थित धनबेरिया हाई स्कूल में हुई।

grayscale photo of two men holding hands
Sample Photo by Prince Photos on Pexels.com

मृतक का नाम मलय हलदार है। वह डायमंड हार्बर नगर पालिका के वार्ड 10 के रवींद्रनाथ नगर क्षेत्र के रहने वाला था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मलय पिछले कुछ दिनों से बुखार से पीड़ित थे। सोमवार को वह स्कूल गया था। दूसरी अवधि के बाद, मलय और उसके एक सहपाठी ने लड़ाई शुरू कर दी। उसी समय उसके सहपाठी ने मलय के कान के नीचे घूंसा मार दिया। उसके कारण मलय अस्वस्थ हो गया। उन्हें डायमंड हार्बर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मलय को बाद में उसके परिवार के सदस्य स्थानीय निजी अस्पताल ले गए। वहां के डॉक्टरों ने भी कहा कि मलय की मौत हो गई है।

घटना से इलाके में तनाव फैल गया। पुलिस ने मलय का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने अनैच्छिक हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही आरोपी सहपाठी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतक मलय के पिता श्यामपद हलदर ने भी स्कूल की भूमिका को लेकर पुलिस से शिकायत की है।

Leave a Reply