ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

पुलिस का स्टीकर लगा स्कॉर्पियो जब्त

बंगाल मिरर, भानु प्रताप सिंह, रानीगंज:- “हद कर दी आपने” कहावत को चरितार्थ कर दिखाया वाहन चोरों ने। पुलिस के वाहन को पुलिस का स्टीकर लगे रहते हुए भी चोरों ने उड़ा लिया। रानीगंज ट्रैफिक पुलिस ने शनिवार को रानीसायर मोड़ स्तिथ नेशनल हाईवे दो पर दुर्गापुर से आसनसोल की और तेज गति से जा रही पुलिस का लगा स्टीकर का एक स्कॉर्पियो जब्त किया है।

यह जानकारी रानीगंज ट्रैफिक पुलिस विभाग के प्रभारी चिततोष मण्डल ने देते हुए बताया कि उक्त वाहन को देख कर पंजाबी मोड़ पर तैनात ट्रैफिक कर्मियों को संदेह होने पर उसका पीछा किया गया। पुलिस को देखते हुए उक्त वाहन का चालक उसे और भी तेज गति से भगाने लगा। अंततः रानीसायर मोड़ पर उसे पकड़ लिया गया। जब्त स्कॉर्पियो का नंबर डब्लू बी 15 सी 6024 है। स्कॉर्पियो के साथ वाहन चालक प्रकाश मिश्रा को भी पकड़ा गया है, वह स्वंय को बिहार के बलिया जिला अंतर्गत तेलिनी इलाके का रहने वाला बता रहा है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार रानीगंज पुलिस को कोलकाता के बाली थाना से सूचना दी गई कि बाली इलाके से एक स्कॉर्पियो चोरी हुई है एवं इस सूचना के आधार पर रानीगंज के बांसड़ा मोड़ के समीप तैनात पुलिस कर्मियों ने देखा की एक तेज गति से स्कॉर्पियो दुर्गापुर से आसनसोल की ओर जा रहा है। उसे रुकने के लिए कहा गया परंतु चालक रुकने के बजाय और तेजी से उसे भगाने लगा। इसकी सूचना पंजाबी मोड़ तथा रानीसायर मोड़ पर तैनात ट्रैफिक कर्मियों को दी गयी। रानीसायर मोड़ पर ट्रैफिक कर्मियों ने बैरिकेड कर स्कॉर्पियो को धर दबोचा एवं चालक को हिरासत में लिया। चालक प्रकाश मिश्रा ने बताया कि उसने यह स्कॉर्पियो डानकुनी से 3 लोगों से खरीदा था, जबकि सूत्रो के अनुसार यह वाहन बाली के किसी पुलिस अधिकारी का वाहन है। फिलहाल पुलिस वाहन चालक प्रकाश मिश्रा से पूछताछ कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply