ASANSOL

विशिष्ट व्यवसायी सह समाजसेवी कृष्णा प्रसाद ने सैकड़ों जरूरतमंदों के बीच तिरपाल और खाद्य सामग्री वितरण किया

बंगाल मिरर, आसनसोल: शिल्पांचल के विशिष्ट व्यवसायी सह समाजसेवी कृष्णा प्रसाद ने रविवार अपने आवासीय कार्यालय परिसर में सैकड़ों जरूरतमंदों के बीच तिरपाल और खाद्य सामग्री का वितरण किया। इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कृष्णा प्रसाद ने कहा कि 24 जुलाई को ही यह कार्यक्रम किया जाना था जिसमें लगभग 10 हजार जरूरतमंदों के बीच तिरपाल और खाद्य सामग्री वितरण करना था। साथ ही दिव्यांगों के लिए व्हीलचेयर की भी व्यवस्था की गई थी। लेकिन अचानक उनको जरूरी काम से बांग्लादेश जाना पड़ा। इस वजह से कार्यक्रम इतने बड़े पैमाने पर नहीं किया जा सका।

उन्होंने बताया कि वह आज ही बांग्लादेश से आए हैं और एयरपोर्ट से सीधा वह यहां कार्यक्रम स्थल पर आ गए। उन्होंने बताया कि यह पूरा कार्यक्रम डेढ़ घंटे की समय अवधि में तैयार किया गया है। जहां सैकड़ों लोगों को खाद्य सामग्री और तिरपाल बांटे जाएंगे। उन्होंने बताया कि कई लोगों ने कहा कि बारिश के मौसम में उनके छत से पानी टपकता है जिससे विशेषकर छोटे बच्चों को परेशानी होती है। उनकी इस दिक्कत को दूर करने के लिए यह कार्यक्रम किया गया है।

उन्होंने बताया कि बाकी का जो भी कार्यक्रम है। वह अक्टूबर महीने में किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार छठ पूजा भव्य तरीके से मनाया जाएगा। कृष्णा प्रसाद ने कहा कि पूरे पश्चिम बर्दवान जिला में उनकी 10 गाड़ियां घूमेंगी और जो कोई भी आर्थिक असुविधा के कारण छठ का पर्व नहीं मना सकते हैं, उनके लिए छठ की सामग्री मुहैया कराई जाएगी। छठ पूजा से 6 दिन पूर्व यह सारी सामग्री उनको दी जाएगी। ताकि वह भी अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी छठ का पर्व मना सकें।

उन्होंने बताया कि वह हाल ही में बांग्लादेश के दौरे पर गए थे और वहां मां ढाकेश्वरी मंदिर में पूजा अर्चना कर सभी के लिए मंगल कामना किया था। इस मौके पर वरूनमय विश्वास, शिबू सिंह, अवध बिहारी पाठक, शनि प्रसाद, मो. हलीम खान, चंदन प्रसाद सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply