ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

लापता व्यक्ति की मिली लाश, हत्या का आरोप, 3 गिरफ्तार, प्रदर्शन

बंगाल मिरर, आसनसोल: ( ASANSOL Live News Today) आसनसोल के सालानपुर इलाके में लापता व्यक्ति का शव मिलने से तनाव फैल गया. मृतक की पहचान राजेश बाउरी के रूप में हुई है जो बीते 25 जुलाई से लापता था कल ही ग्रामीणों ने उसकी बरामदगी के लिए प्रदर्शन किया था उसकी पत्नी बंदना बाउरी ने शिकायत दर्ज कराई थी स्थानीय जेमारी गांव के आम लोगों और मृतक के परिजनों ने सलानपुर थाने में विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस तीन लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। बताया जाता है कि प्रेम प्रसंग में हत्या की गई। इस मामले में अमित बाउरी, उसकी पत्नी भादु बाउरी तथा साली पद्मावती सोरेन को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि इनलोगों ने ही उसकी हत्या कर शव को बोरे में भरकर फेंक दिया।


पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से कहा कि उनसे पूछताछ कर रही है। उन्हें खुद आसनसोल कोर्ट ले जाकर रिमांड पर लेकर वे इस बारे में सारी जानकारी का पता लगा लेंगे कि उन्हें हिरासत में क्यों मारा गया, उन्हें क्यों मारा गया और क्या इसमें कोई और शामिल था। गिरफ्तार किए गए लोग पास के भगड़ा गांव के रहने वाले हैं।


घटना के संबंध में ज्ञात हुआ है कि 25 जुलाई की शाम छह बजे मृतक राजेश बाउरी अपने घर जमरी गांव से कार के लिए निकला था. फिर कभी घर नहीं लौटा। अगले दिन उसकी पत्नी वंदना बाउरी ने सलानपुर थाने में परिवार की ओर से गुमशुदगी दर्ज करायी. राजेश बाउरी का शव आखिरकार 30 जुलाई शनिवार को कालीपाथर गांव के पास से बरामद किया गया. पुलिस ने बताया कि उसकी मोटरसाइकिल चानक के पास रखा था। 38 वर्षीय राजेश बाउरी स्थानीय जेमारी गांव में अपने परिवार के साथ रहता था।

Leave a Reply