ASANSOL

ASSA का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह संपन्न

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल  के इंडोर स्टेडियम में शनिवार को आसनसोल सब डिविजनल स्पोर्ट्स एसोसिएशन का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कानून मंत्री मलय घटक, निगम के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी, एमएमआईसी गुरुदास चटर्जी, एएसएसए के सचिव गौतम चौधरी, संयुक्त सचिव तुहीन सरकार, फासबेकी के सचिन राय, पवन गुटगुटिया, क्रिक्रेट सचिव दिब्येंदु दत्ता, फुटबॉल सचिव सुखेन बनर्जी, वॉलीबॉल सचिव जीतेंद्र कुमार श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

 इस दौरान मंत्री श्री घटक ने कहा कि खेलों से इंसान का मानसिक एवं शारीरिक विकास होता है उन्होंने कहा कि राज्य सरकार खेलों एवं खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने हेतु कई तरह की योजना संचालित कर रहीं हैं। श्री घटक ने कहा कि राज्य के सभी क्लबों को सरकार की और फुटबॉल प्रदान किया जाता है साथ हो अन्य खेलों के लिए दो लाख तक के अनुदान सरकार देती है। मंत्री मलय घटक ने आसनसोल सब डिवीजनल स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा खेलों को बढ़ावा देने के प्रयास की सराहना की। 

सचिन राय ने कहा कि आसनसोल के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा से आसनसोल का नाम देश और दुनिया में रौशन किया है। जिसमें आसनसोल सब डिवीजनल स्पोर्ट्स एसोसिएशन काफी योगदान है। कई खेलों का कोचिंग यहां शुरू किया जाये, जिससे क्रिकेट को छोड़कर अन्य खेलों के लिये नई पीढ़ी के खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने की व्यवस्था की जाये। अवसर पर क्रिकेट, फुटबॉल में बेहतर प्रदर्शन करने वाले क्लबों के साथ कई उभरते खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया। साथ ही कई कोच, अंपायर को भी सम्मानित किया गया।

Leave a Reply