Bihar-Up-Jharkhand

जमशेदपुर की शिल्पी को मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड-2022 में बेस्ट स्माइल और बेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन टाइटल अवार्ड

बंगाल मिरर, विशेष संवाददाता: अपने सपने को पूरा करने के लिए अगर कुछ कर गुजरने का जज्बा हो तो कोई भी परेशानी रास्ते का रोड़ा नहीं बन सकती. यह साबित कर दिखाया है टेल्को की रहने वाली शिल्पी अग्रवाल (शिल्पी पलसानिया) ने, जिन्होंने मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड-2022 जीतने का जो सपना देखा था, उसे उसने पूरा कर दिखाया है. बॉडी शेमिंग की शिकार रही शिल्पी को मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड-2022 के फाइनल प्रतियोगिता में मिसेज इंडिया बेस्ट स्माइल और मिसेज इंडिया बेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन टाइटल अवार्ड प्राप्त हुआ हैं.

जमशेदपुर ही नहीं, पूरे झारखंड से शिल्पी ही एक महिला हैं, जिसे यह अवार्ड मिला है. मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड-2022 (दुनिया भर में विवाहित भारतीय महिलाओं के लिए एक सौंदर्य प्रतियोगिता) का फाइनल प्रतियोगिता दुबई (यूएई) के रासअल खैमाही में होटल हिल्टन गार्डन रिजॉर्ट में 30 जुलाई शनिवार को हुआ.

इस फाइनल प्रतियोगिता में भारत से 90 और विदेश में रहने वाली 20 भारतीय महिलाएं, यानि कुल 110 प्रतिभागी फाइनल में शमिल हुई थी. 15 महिलाओं को मिसेज इंडिया बेस्ट स्माइल अवार्ड मिला. शिल्पी यह अवार्ड लेकर यानि, अपने सपने को पूरा कर एक अगस्त सोमवार को जमशेदपुर लौटी है. बता दें कि मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड-2022 के 11 वें सीजन का ओरिएंटेशन 22 फरवरी मंगलवार को देहरादून में आयोजित किया गया था.

शिल्पी को ऑडिशन के आधार पर फाइनल के रूप में चुना गया था. शिल्पी ने बताया कि इससे पहले दो ऑडिशन ऑनलाइन आयोजित किए गए थे और तीसरा ऑफलाइन रांची में था, जो जनवरी 2022 में रांची में आयोजित किया गया था. शिल्पी फरवरी में ओरिएंटेशन और ग्रूमिंग सत्र के लिए देहरादून भी गई थी. सपना पूरा होने पर स्वाभाविक रूप से बहुत खुश शिल्पी ने अंतरराष्ट्रीय मंच पर पहचान बनाने के लिए अपने पति मनोज पलसानिया समेत बच्चों और अपने ससुराल तथा मायके के परिवार को श्रेय दिया.

Leave a Reply