ASANSOL

Anubrata Mondal : CBI से गिरफ्तारी का डर ! रक्षाकवच के लिए जा सकते हैं सुप्रीम कोर्ट

बुधवार को दसवीं बार भी नहीं गये, बीमारी का कारण बताते हुए मांगी 14 दिन की मोहलत

बंगाल मिरर, एस सिंह : गौ तस्करी मामले ( Cattle Smuggling Case ) में सीबीआई ( CBI) द्वारा गिरफ्तारी से बचने के लिए बीरभूम तृणमूल जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल ( Anubrata Mondal ) सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, वह सुप्रीम कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी देंगे। अनुब्रत के करीबी सूत्रों के मुताबिक, उनसे पूछताछ की जानी चाहिए गिरफ्तार नहीं बीरभूम के तृणमूल नेता इस दलील के साथ सुप्रीम कोर्ट जा सकते हैं ।

file photo

सीबीआई ने अनुब्रत को गाय तस्करी मामले में बुधवार को तलब किया था। यह दसवीं बार था। लेकिन वकील के जरिए अनुव्रत ने सीबीआई से कहा कि उन्हें 14 दिन का समय दिया जाए. सूत्रों के मुताबिक उनके वकीलों ने बीमारी का हवाला देते हुए यह समय मांगा है. और इसी बीच खबर आ रही है कि तृणमूल नेता सुरक्षा की गुहार लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट जा सकते हैं।

गौरतलब है कि सीबीआई ने पिछले सोमवार को गौ तस्करी मामले में तीसरा अतिरिक्त चार्जशीट पेश किया था. आसनसोल में सीबीआई की विशेष अदालत को सौंपे गए आरोपपत्र में अनुब्रत के पूर्व अंगरक्षक सहगल हुसैन समेत 11 लोगों के नाम शामिल हैं. इसके बाद सहगल की जमानत भी कोर्ट ने खारिज कर दी थी। सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक, सहगल से पूछताछ की गई और उन्हें कई जानकारियां मिलीं। इसी आधार पर वे अनुब्रत से पूछताछ करना चाहते हैं। लेकिन केस्टो को पहले से गिरफ्तारी का डर है? ऐसा नेता के करीबी सूत्रों का कहना है।

Leave a Reply