ASANSOL

Anubrata Mondal CBI रिमांड में, अगली पेशी 20 को

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : सुबह से जारी ड्रामा शाम पांच बजे खत्म हुआ. गौ तस्करी के मामले में गिरफ्तार बीरभूम के तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल को आसनसोल के कुल्टी स्थित ईसीएल के शीतलपुर गेस्ट हाउस से सीबीआई की विशेष अदालत आसनसोल लाया गया. आज सुबह जब से उन्हें बीरभूम स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया, उसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि उसे कहां ले जाया जाएगा.

सीबीआई की 15 से ज्यादा गाड़ियों का काफिला दोपहर करीब डेढ़ बजे सड़क मार्ग से इलामबाजार से दुर्गापुर पहुंची। जिनमें सफेद रंग की कार में बीरभूम तृणमूल कांग्रेस के नेता थे। दुर्गापुर से सीधा काफिला आसनसोल के राष्ट्रीय राजमार्ग होकर, कुल्टी थाना के सीतारामपुर रोड, नियामतपुर और लिथुरिया रोड होते हुए शीतलपुर स्थित ईसीएल के गेस्ट हाउस पहुंचा।

 सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई के अरेस्ट मेमो या अरेस्ट वारंट में अनुव्रत मंडल ने वहां दस्तख्त किये। उसके बाद ECL सांकतोड़िया अस्पताल से उनके स्वास्थ्य की जांच के लिए एक मेडिकल टीम को अस्पताल लाया गया था। फिर शाम पांच बजे उन्हें अनुव्रत लाया गया। पता चला है कि सीबीआई ने इस मामले में आगे की जांच के लिए न्यायाधीश को 14 दिनों के लिए हिरासत में लेने के लिए आवेदन किया था। हालांकि अनुब्रत मंडल के वकील शेखर कुंडू की ओर से कोई जमानत अर्जी नहीं दी गई। जिसके बाद न्यायधीश ने दस दिनों की रिमांड को मंजूरी दी। सीबीआई उन्हें आज ही लेकर कोलकाता रवाना हो जायेगी। अगली पेशी 20 अगस्त को होगी।

Leave a Reply