ASANSOL

Rising Asansol द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव पर रक्तदान शिविर

बंगाल मिरर, आसनसोल, सौरदीप्तो सेनगुप्ता । भारत के स्वाधीनता के 75 वर्ष पूरे होने की खुशी में विभिन्न संस्थाओं द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है । इसी क्रम में आसनसोल के गोधूली मोड़ स्थित मां काली मंदिर परिसर में राइजिंग आसनसोल की तरफ से भी रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया ।

मौके पर आसनसोल नगर निगम के पूर्व मेंयर जितेंद्र तिवारी , पार्षद चैताली तिवारी , गौरव गुप्ता के नेतृत्व में राइजिंग आसनसोल के सदस्यों के सहयोग से रक्तदान शिविर लगाया गया । इस मौके पर चैताली तिवारी ने कहा कि भारत की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने की खुशी में उनकी संस्था द्वारा इस शिविर का आयोजन किया गया है । इस शिविर से 50 यूनिट रक्त संग्रह करने का लक्ष्य रखा गया है ।


उन्होंने आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष पर सभी से मिलजुल कर रहने और समाज में समरसता और सौहार्द बनाए रखने की अपील की । इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष दिलीप दे , प्रदेश कमेटी सदस्य कृष्णेन्दू मुखर्जी , रक्तदान आंदोलन के प्रणेता प्रबीर धर , पार्षद इंद्राणी आचार्या , बापी सहा , भृगु ठाकुर , अशा शर्मा , मधुमिता चटर्जी , आदर्श शर्मा , सुजीत ठाकुर ,, सोना भद्रो , राखी भट्टाचार्या सहित अन्य मौजूद थी ।

Leave a Reply