ASANSOL

Asansol पेट्रोल पंप में कर्मी के साथ मारपीट, CCTV में कैद हुई वारदात

पहले तेल ना मिलने पर युवक द्वारा हमले का आरोप

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल के जीटी रोड पर पेट्रोल पंप पर पहले तेल नहीं मिलने पर एक मोटरसाइकिल सवार युवक पर मारपीट का आरोप लगाया है. युवक ने कथित तौर पर एक पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ मारपीट की और उसके साथ मारपीट की. इस घटना से पेट्रोल पंप पर हड़कंप मच गया। ऐसे में पेट्रोल पंप के अन्य कर्मचारी दहशत में आ गए। घटना शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे आसनसोल दक्षिण थाना क्षेत्र के पुराने रामकृष्ण मिशन चौराहे के पास पेट्रोल पंप पर हुई. यह घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

आसनसोल दक्षिण थाने के लोअर चेलिडांगा निवासी पेट्रोल पंप कर्मी पैट्रिक्स पात्रा ओरो को आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पंप मालिक सुबीर साहा ने पूरी घटना की सूचना देते हुए आसनसोल दक्षिण थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने हमलावर का पता लगाने के लिए पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं।


पता चला है कि शनिवार दोपहर करीब साढ़े पांच बजे आसनसोल में जीटी रोड पर पुराने रामकृष्ण मिशन जंक्शन के पास पेट्रोल पंप कर्मी पैट्रिक पात्रा ओरो दूसरे वाहन को पेट्रोल दे रहा था. उसी समय एक युवक मोटरसाइकिल लेकर वहां आया। शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक युवक ने उससे पहले पेट्रोल देने को कहा. लेकिन जैसे ही कर्मचारी ने अपनी कार में पेट्रोल देना समाप्त किया तो युवक ने उससे झगड़ा किया और उसे पीटना शुरू कर दिया। कर्मचारी ने इसका विरोध किया तो युवक भड़क गया। आरोप है कि युवक ने एक बार फिर मजदूर को गाली गलौज करते हुए धक्का-मुक्की कर दी।


इस घटना को लेकर पंप मालिक सुबीर साहा ने बताया कि शनिवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे एक ग्राहक तेल ले जा रहा था. उसी समय एक युवक मोटरसाइकिल लेकर आया। दूसरी कार में तेल दे रहे मजदूर से युवक ने पहले तेल देने को कहा. कर्मचारी के ऐसा नहीं करने पर युवक ने मजदूर की पिटाई कर दी। घायल मजदूर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरी घटना की जानकारी देते हुए आसनसोल दक्षिण पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है।

Leave a Reply