ASANSOL

Howrah स्टेशन पर 2 युवकों से 38 लाख जब्त

बंगाल मिरर, कोलकाता : हावड़ा स्टेशन से लाखों रुपये बरामद राशि कम से कम साढ़े 38 लाख है। इस घटना में आरपीएफ दो लोगों से पूछताछ कर रही है। उनके द्वारा पैसे के स्रोत के बारे में कोई जवाब न दिए जाने पर आयकर विभाग को सौंप दिया गया है।

आरपीएफ सूत्रों के मुताबिक गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे पीठ पर काले बैग लिए दो युवक हावड़ा स्टेशन के ओल्ड कॉम्प्लेक्स के गेट नंबर 4 और 5 के पास संदिग्ध रूप से घूमते देखे गए. ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ जवानों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। उसके बाद उनके बैग की तलाशी लेने पर कम से कम 38 लाख 50 हजार रुपये नकद मिले। दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर तत्काल पूछताछ की गई।

आरपीएफ जवानों को पूछताछ के बाद दोनों की पहचान हुई। एक हैं रुस्तम अंसारी (39) और दूसरे हैं शुभम वर्मा (20)। रुस्तम का घर बिहार के बक्सर जिले में है और शुभम का घर उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में है। आरपीएफ सूत्रों के मुताबिक, दोनों लोग इस बारे में कुछ नहीं बता सके कि इतनी बड़ी रकम लेकर वे कहां जा रहे थे और इस पैसे का स्रोत क्या है. उनके जवाब से संतुष्ट नहीं होने पर आयकर विभाग को सूचना दी गई। उसके बाद रुस्तम और शुभम को आयकर अधिकारियों के हवाले कर दिया गया।

Leave a Reply