DURGAPUR

Durgpaur Murder : अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी की हत्या

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : पति ने पत्नी पर अवैध संबंध रखने का आरोप लगाते हुए पत्नी की हत्या कर दी । पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। दुर्गापुर में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई। पुलिस व स्थानीय सूत्रों के अनुसार दुर्गापुर के वार्ड नंबर 22 अंतर्गत सीएमईआरआई बस स्टैंड से सटे बरफकल बस्ती इलाके में कार चालक मोहम्मद अकील रहता है। मोहम्मद अकीलऔर उसकी पत्नी नूरी परवीन के बीच रोजाना ही विवाद होता था। 

file photo

मोहम्मद अकील ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी का दूसरे पुरुष के साथ अवैध संबंध थे ।  वह उसकी दो बेटियों को स्कूल पहुंचाने के बाद उससे मिलने जाती थी। कुछ दिन पहले इसको लेकर काफी बवाल हुआ था, जिसे पुलिस के हस्तक्षेप से फिर से सुलझा लिया गया। लेकिन कुछ दिनों के लिए फिर से उसी कारण से अशांति शुरू हो गई जो आज अपने चरम पर पहुंच गई।

 सोमवार की सुबह दोनों बेटियों को स्कूल ले जाते समय नूरी को उसके पति ने रोक दिया. लेकिन जब नूरी ने उसकी बात नहीं मानी तो उसके पति ने घर का दरवाजा बंद कर पहले मारपीट की, फिर दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. इसी बीच नूरी की दोनों बेटियां दरवाजे के बाहर चीखने-चिल्लाने लगीं। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। 

जब नूरी को बचाकर अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पति मोहम्मद अकील ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या की है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply