ASANSOL

Asansol से Anubrata Mondal बिधाननगर के लिए रवाना, मीडिया से की बात

बंगाल  मिरर, एस सिंह, आसनसोल : बीरभूम तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल को एक पुराने मामले में गुरुवार को बिधाननगर विशेष अदालत में पेश होने के लिए आसनसोल से रवाना हो गये। उन्हें प्रोडक्शन वारंट जारी किया गया है। अनुब्रत मंडल पर वाम सरकार के दौरान बर्धमान के मंगलकोट में एक राजनीतिक हिंसा की घटना का आरोप लगाया गया था। उस मामले में अनुब्रत मंडल के अलावा कई जनप्रतिनिधियों के नाम शामिल हैं। इसलिए मामला उस विशेष अदालत में स्थानांतरित कर दिया गया। यह भी ज्ञात है कि इस मामले में अनुब्रत मंडल को पहले भी बुलाया गया था, लेकिन वे पेश नहीं हुए थे। इसलिए उनके नाम पर प्रोडक्शन वारंट जारी किया गया।

 गुरुवार को कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस अनुब्रत मंडल को बिधाननगर लेकर रवाना हुई। बिधाननगर रवाना होने से पहले मीडिया से अनुब्रत ने बात की, उन्होंने एक-एक मीडिया हाउस और वरिष्ठ पत्रकारों का नाम लेकर कहा कि वह किन्हें पसंद करते है, इसके साथ ही कुछ मीडिया को उन्होंने लताड़ा भी।

गौरतलब है कि बिधाननगर की विशेष अदालत से जारी आदेश आसनसोल जेल तक पहुंचा था मालूम हो कि अनुब्रत मंडल 24 अगस्त से आसनसोल के जेल में सीबीआइ अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में हैं।आसनसोल जेल अधीक्षक कृपामय नंदी ने बताया था कि गौ तस्करी के मामले में जेल हिरासत में चल रहे अनुब्रत मंडल के नाम प्रोडक्शन वारंट की प्रति आ गई है. उन्होंने यह भी कहा कि अनुब्रत मंडल को गुरुवार एक सितंबर को बिधाननगर स्पेशल कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है। 

Leave a Reply