ASANSOL

Asansol MP Shatrughan Sinha का पीएम पर वार

विरोधी दल के नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों के इस्तेमाल पर उठाया सवाल

बंगाल मिरर, आसनसोल : Asansol MP Shatrughan Sinha का पीएम पर वार । आसनसोल के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा देश में विपक्षी नेताओं के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों के इस्तेमाल को लेकर एक बार फिर मुखर हुए हैं कल शाम शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक लगातार ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ना सिर्फ विरोधी नेताओं के खिलाफ केंद्रीय एजेंसी के इस्तेमाल का आरोप लगाया वहीं सत्ता पक्ष के भ्रष्ट नेताओं को बचाने का भी आरोप लगाया है।

Asansol By Poll
Shatrughan Sinha file photo

आसनसोल के तृणमूल सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में कहा है कि माननीय पीएम @narendramodi क्या आपको नहीं लगता सर, कि अब चीजें बहुत आगे निकल चुकी हैं और हद से ज्यादा हो गई हैं? हमारे अपने #TMC सहित विभिन्न विपक्षी दलों / राजनीतिक दलों के हमारे महत्वपूर्ण और प्रमुख लोगों पर छापा मारा जा रहा है,जांच की जा रही है और प्रताड़ित भी किया जा रहा है। हैरानी की बात है कि एक भी व्यक्ति, सत्ताधारी दल के किसी भी विधायक या सांसद की जांच या छापेमारी आपकी पसंदीदा केंद्रीय एजेंसियों द्वारा नहीं की जा रही है।

दरअसल जो विपक्षी दलों से सत्ताधारी दल में शामिल हुए हैं, उनके मामले भी रुके हुए है । वापस ले लिया, खत्म कर दिया या बंद कर दिया। लेकिन सत्ताधारी दल से विपक्ष में शामिल होने वालों ने कम कहा, एक बार फिर से जोशीला घेरा शुरू हो जाए तो बेहतर है। पूरे सम्मान के साथ, सत्ताधारी दल और उसके नेताओं का यह ‘तू से भी पवित्र रवैया’ बहुत आगे बढ़ गया है जैसा कि लोग देख रहे हैंमाननीय महोदय, आपकी चुप्पी न केवल चौंकाने वाली है बल्कि बहुत परेशान करने वाली है क्योंकि लोगों को इन मुद्दों/जांचों पर स्पष्टता और ‘निष्पक्ष खेल’ की आवश्यकता है। जय हिन्द

Leave a Reply