ASANSOLNational

Conditions Apply Film की निर्देशिका है Asansol की पूजा बनर्जी

मात्र 18 घंटे में लिखी फिल्म Conditions Apply की कहानी

आसनसोल के प्रसिद्ध होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ देवाशीष बनर्जी हैं पूजा के पिता

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल की बेटी पूजा बनर्जी ने शिल्पांचालवासियों को गौरवान्वित किया है। पूजा बनर्जी द्वारा निर्देशित शॉर्ट फिल्म कंडिशंस अप्लाई ( conditions Apply ) अमेज़न मिनी पर प्रसारित हो रही है‌। जिसका प्रसारण बीते 22 सितंबर से शुरू हुआ है। वहीं जुहू के पीवीआर में मिनी फिल्म फेस्टिवल के दौरान इस फिल्म का प्रदर्शन भी हुआ डिजिटल प्लेटफार्म पर वेब सीरीज और बड़ी फिल्मों के साथ ही आजकल शॉर्ट मूवी का भी चलन है जो काफी लोकप्रिय भी हो रही है इसी तरह की शार्ट मूवी कंडिशंस अप्लाई को निर्देशित किया है आसनसोल की पूजा बनर्जी ने ‌। पूजा के पिता डॉ देवाशीष बनर्जी आसनसोल के विशिष्ट होम्योपैथिक चिकित्सक एवं समाजसेवी हैं। पुत्री के इस उपलब्धि पर उनका परिवार काफी खुश है डॉ बनर्जी ने बंगाल मिरर को कहा कि उन्हें काफी अच्छा लग रहा है यह हम आसनसोल वासियों के लिए काफी गर्व की बात है कि हमारी बेटी आगे बढ़ रही है और हमारा नाम रोशन कर रही है।

conditions Apply
फिल्म निर्देशिका पूजा बनर्जी तस्वीर स्रोत इंस्टाग्राम

बीते दिनों दैनिक जागरण को दिए गए साक्षात्कार में फिल्म कंडिशंस अप्लाई ( conditions Apply ) की निर्देशिका पूजा बनर्जी ने बताया था कि यह फिल्म तीस मिनट की है । कहानी युवा युगल की है , जो कई भावनाओं से गुजरते हैं । पूजा इस फिल्म को लेकर कहती हैं , ‘ जब इस संकल्पना के बारे में मैं सोच रही थी , तब बहुत सारी चीजें मेरे दिमाग में चल रहा थी कि क्या इसे फीचर फिल्म बना दूं । निर्माता ने कहा कि नहीं पहले शार्ट फिल्म बनाओ । मैंने बहुत वक्त तक इस कहानी के बारे में सोचा था , डेडलाइन पास आ गई थी , इसलिए कहानी को लिखना शुरू किया । 18 घंटों तक मैंने लगातार इस फिल्म की कहानी को लिखा । जो भी दिमाग में था , वह सारी चीजें एक साथ इस कहानी में आ गई । ‘ इस शार्ट फिल्म में श्रेया चौधरी और मृणाल दत्त है । पूजा बनर्जी अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है उन्होंने सभी से अपील की है कि उनके द्वारा निर्देशित फिल्म अवश्य देखें।

आसनसोल के मेयर विधान उपाध्याय, चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी, उद्योगपति विजय शर्मा, विशिष्ट समाजसेवी कृष्णा प्रसाद, एसबीएफसीआई के जगदीश बागड़ी, महावीर स्थान के अरुण शर्मा क्रेडाई के सचिन राय विनोद गुप्ता, आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स के सलाहकार नरेश अग्रवाल सचिव शंभू नाथ झा फास्बेकी के मुख्य समन्वयक अजय खेतान समेत काफी लोगों ने पूजा बनर्जी को बधाई दी और डॉक्टर बनर्जी को भी बधाई दी।

Leave a Reply