ASANSOL

Breaking : Asansol में युवक को मारी गोली !

बंगाल मिरर, आसनसोल: Breaking : Asansol में युवक को मारी गोली ! आसनसोल साउथ पीपी अंतर्गत गोपालपुर तेतुलतला इलाके में एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जिसका नाम अंकित बर्मन बताया जाता है । उसे बेहतर इलाज के लिए बर्दवान रेफर कर दिया गया

हालांकि अन्य सूत्रों के अनुसार युवक के परिजन उसे दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में ले गए। पुलिस और जिला अस्पताल सूत्रों के मुताबिक उनके मुंह में गोली लगी थी. घटना की सूचना मिलने पर आसनसोल दुर्गापुर पुलिस एसीपी (मध्य) देवराज दास, आसनसोल दक्षिण थाना प्रभारी निरीक्षक कौशिक कुंडू मौके पर पहुंचे. पुलिस की ओर से गोली मारने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पूछताछ की जा रही है।

हालांकि पुलिस व स्थानीय सूत्रों के अनुसार बुधवार रात करीब आठ बजे गोपालपुर के सत्संग नगर के तेतुलतला स्थित एक घर में एक बाहरी व्यक्ति घुस गया। यह खबर सुनते ही उस घर के सामने कुछ युवक आ गए। इनमें अंकित बर्मन नाम का एक युवक भी था। सभी ने युवक से पूछताछ शुरू कर दी। अचानक युवक ने फायरिंग कर दी। गोली अंकित के चेहरे पर लगी। जमीन पर गिरते ही युवक भाग खड़ा हुआ। स्थानीय पार्षद दीपा चक्रवर्ती ने इस घटना को लेकर कहा, ”मैंने फायरिंग की आवाज सुनी. लेकिन मैं खुद बीमार हूं, इसलिए घर पर हूं.” पता नहीं क्यों और किसने गोली मारी। पुलिस क्षेत्र में आई।

Leave a Reply