ASANSOLKULTI-BARAKAR

कुल्टी में तृणमूल का बिजया सम्मेलन, नहीं आये सोहम

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी- कुल्टी ब्लॉक तृणमूल कॉन्ग्रेस की ओर से विजय दशमी (बिजया) सम्मेलन का आयोजन नियामतपुर शिव मंदिर मेला मैदान में किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में आसनसोल नगर निगम के मेयर विधान उपाध्याय , तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष पश्चिम बर्दवान सह चेयरमैन उज्जवल चटर्जी, प्रदेश सचिव वी शिव दासन दासु, जिला महिला अध्यक्ष मिनीती हाजरा, कुल्टी ब्लॉक अध्यक्ष कंचन राय, कुल्टी ब्लॉक महिला अध्यक्ष इंद्रानी मिश्रा, स्थानीय पार्षद जाकिर हुसैन, कुल्टी तृणमूल अध्यक्ष कंचन रॉय, कुल्टी युवा अध्यक्ष विमान दत्ता, साहित काफ़ी संख्या में स्थानीय स्थानीय तृणमूल नेताओं कार्यकर्ताओं गन उपस्थित रहे। लेकिन तृणमूल कांग्रेस द्वारा बीते कई दिनों से प्रचार किया जा रहा था कि अभिनेता सा तृणमूल नेता सोहम चक्रवर्ती आएंगे लेकिन आज की सभा में वह नहीं आए।

सर्वप्रथम सभी अतिथियों को पुष्प गुच्छ और उत्तरी देकर सम्मानित किया गया। वहीं तृणमूल के पुराने 35 कार्यकर्ताओं को फूल गुच्छ और उत्तरी देकर सम्मानित किया गया। मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित विधान उपाध्याय ने कहा कि विजयदशमी सम्मेलन में हम उन तृणमूल कार्यकर्ताओं को सम्मानित कर रहे हैं, जिनके कठिन परिश्रम के कारण हम इस मंच में बैठे हैं, यह सम्मान हमे उन्हीं की देन से मील रहा है। वह आगे उन्होंने कहा था हम लोग सभी जोड़ा फूल के सैनिक है। हम आप लोगों की सेवा करने के लिए आए हैं। सेवा करने का सुजोक आप लोगों से मिला हैं। आप लोगों को किसी प्रकार की कोई समस्या अगर उत्पन्न होती है तो तत्काल हमारे नंबर में फोन करें या व्हाट्सएप कर बता सकते हैं। हम आशा देते हैं कि आपकी समस्या का निदान जरूर से जरूर किया जाएगा।

वही वी शिवदासन दासू ने कहा कि यह सम्मेलन तृणमूल के कर्मियों समर्पित है हमें आगे और भी आंदोलन करनी है। मगर गुटबाजी करके नहीं आपस में लड़के नहीं । वही श्री चटर्जी ने सभी को विजयदशमी की हार्दिक शुभेच्छा और शुभकामना दी और साथ ही पूरे कुल्टी में एक परिवार की तरह रहने की कामना की। साथ ही उन्होंने सभी को मिठाई का पैकेट देकर अभिनंदन जनाया। मौके पर शिवदास राय, अपराजित बनर्जी, तपन मंडल, चिंता हरण चटराज ,सुबल चक्रवर्ती, अंजन मंडल ,उषा रजक, संजय नोनिया ,अशोक पासवान सहित काफी संख्या में नेता और कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

Leave a Reply